उत्तर प्रदेशराज्य

लॉकडाउन की वजह से नहीं जा सका कनाडा, कनपटी में गोली मारकर कर ली आत्महत्या 

लखनऊ 
कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों इंसान कई मानसिक समस्याओं से गुजर रहा है. अगर इस मौसम में किसी को सर्दी-जुकाम या नजला हो जाए तो लोग ऐसे ही दहशत में आ जाते हैं कि कहीं उन्हें कोरोना तो नहीं है. वहीं इसके प्रसार को रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा लगाया गया लॉकडाउन अब लोगों के लिए रोजगार संबंधी दिक्कतें लेकर आ रहा है. लखनऊ में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लॉकडाउन की वजह से कनाडा नहीं जा सका और फ्रस्ट्रेशन में कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस, मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मृत शख्स के परिवार वालों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. 

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक मृतक राहुल सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और लखनऊ के जय नारायण रोड स्थित नीलमडी लॉज की पहली मंजिल पर रहता था. राहुल मूल रूप से बलिया का रहने वाला था और लखनऊ में एक निजी कंपनी में काम करता था. शुक्रवार देर शाम प्वाइंट 12 बोर तमंचे से कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.
 
डीसीपी सोमेन वर्मा के मुताबिक, मृतक राहुल बलिया का रहने वाला था और सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वह इस साल कनाडा जाना चाहता था लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से उसका वीजा कैंसिल हो गया. मृतक फिलहाल लखनऊ में रहकर एक निजी कंपनी में काम कर रहा था. इस दौरान वह काफी डिप्रेशन में आ गया था. पुलिस को उसके कमरे से एनर्जी ड्रिंक और कुछ दवाइयां मिली हैं. मृतक ने दरवाजा बंद कर अवैध असलहे से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की है. पुलिस ने घर वालो को सूचना दे दी है, साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close