अंतरराष्ट्रीय

लेडी गागा की वोटिंग अपील हो रही वायरल, ढाई मिनट का वीडियो और 9 अतरंगी ड्रेस

अमेरिका 
कोरोना महामारी के बीच अमेरिका में मतदान हो रहे हैं और इस बार रिकॉर्ड वोटिंग देखने को मिल रही है. 3 नवंबर के बाद फैसला हो जाएगा कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा. इस बीच अमेरिका की मशहूर सिंगर, परफॉर्मर और एक्टर लेडी गागा ने एक वीडियो के सहारे लोगों से अपने अनूठे अंदाज में वोट देने की अपील की है. इस ढाई मिनट के वीडियो में लेडी गागा ने उन लोगों के लिए तालियां बजाई जो वोट दे चुके हैं. उन्होंने इस वीडियो में उन लोगों को लेकर बात की जिन्होंने अभी तक वोट नहीं दिया है और जो इलेक्शन्स को लेकर निराशावादी रवैया अपनाए हुए हैं. 
 
उन्होंने इस वीडियो में कहा कि मैं उन लोगों से बात करना चाहती हूं जो वोट करने का प्लान नहीं कर रहे हैं, किसी तरह का फैसला नहीं कर पा रहे हैं या जो लोग वोटिंग सिस्टम में विश्वास ही नहीं करते हैं. मुझे लगता है कि आप इलेक्शन को लेकर कैसा भी फील करते हों लेकिन इसके बावजूद आपकी जिम्मेदारी बनती है.
 
उन्होंने आगे कहा कि हो सकता है कि आप प्रोटेस्ट्स और कोरोना के चलते पूरी तरह से फ्रस्ट्रेट हो चुके हों या फिर हो सकता है कि आपको कोई भी उम्मीदवार पसंद ना हो या फिर हो सकता है कि आप हमारे देश के हालातों को देखकर इतना ज्यादा नाउम्मीद हो चुके हों कि आपका वोटिंग को लेकर विश्वास ही खत्म हो गया हो और आप सिस्टम का हिस्सा नहीं बनना चाहते हों. 
 
उन्होंने आगे कहा कि लेकिन अगर आप इस सिस्टम को बदलना चाहते हैं और अगर आप अपने देश को पहले से बेहतर और अलग देखना चाहते हैं, तो आपको इन चुनावों में हिस्सा लेना ही होगा. जब इस बात की घोषणा होगी कि किसने इन चुनावों को जीता है तो साफ हो जाएगा कि हमारा देश क्या बनने जा रहा है. 
 
लेडी गागा ने कहा कि सरकार का शासन कभी हटने वाला नहीं है और जब तक आपके पास किसी दूसरे देश जाने का प्लान नहीं है, ये देश ही आपका घर होने वाला है. मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि आप भले ही फिलहाल कुछ भी महसूस कर रहे हों लेकिन इसके बावजूद आपका भविष्य आपके वोट पर ही निर्भर करता है. 
 
उन्होंने वीडियो के अंत में कहा कि मैंने कई चीजें अलग-अलग तरीकों से, अलग-अलग आउटफिट्स में अलग-अलग अंदाज में कही हैं. स्टेज पर चिल्लाना, स्टेडियम्स से कूदना, अनूठे मेकअप करना जैसी कई चीजें. कुछ सालों में मेरी पर्सनैलिटी और अंदाज में बदलाव भी आया है लेकिन एक चीज है जो बिल्कुल नहीं बदली है वो है मेरी आवाज और मेरा अपनी दुनिया को लेकर नजरिया और विश्वास. मेरी आवाज इस बार के चुनावों में सुनी जाएगी. क्या आपकी भी? 
 
इस वीडियो के दौरान लेडी गागा कई दिलचस्प और विवादित आउटफिट्स में नजर आईं. वे साल 2010 के एमटीवी वीएमए अवॉर्ड्स में पहनी गई अपनी विवादित मीट ड्रेस, साल 2017 में पहने गए सुपरबॉउल बॉडीसूट, क्रोमैटिक टी-शर्ट, आइकॉनिक काओबॉय हैट और पोकर फेस म्यूजिक वीडियो के आउटफिट में भी देखी जा सकती थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button