मनोरंजन

लिपलॉक करते ‘विभूति’ और ‘तिवारी जी’ सोशल मीडिया पर वायरल

 

पॉप्युलर कॉमिडी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' ने हाल ही 1400 एपिसोड पूरे किए थे, जिसके जश्न में मेकर्स ने पूरी टीम के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। इस कॉमिडी शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं और मेकर्स भी इसे दिलचस्प बनाए रखने के लिए कमाल की कहानी और ट्विस्ट लेकर आते हैं।

विभूति नारायण मिश्रा से लेकर तिवारी जी, अंगूरी भाभी और टीका-मलखान तक, हर किरदार लोगों के जेहन में बसा हुआ है। हाल ही विभूति और सक्सेना जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

विभूति का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख और तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड़ की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रोहिताश्व गौड़ ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, 'अबे ये लिपलॉक कैसे हो गया बे। भभूतिजी और तिवारी जी बहुत ही नीच पर्सन हैं..वो नाइस होता है पगली..सही नहीं पकड़े हैं।'

हालांकि यह लिपलॉक सीन कौन से एपिसोड में और किस संदर्भ में है यह तो इसके टेलिकास्ट होने पर ही पता चलेगा। फिलहाल तो इस तस्वीर ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं।

वहीं हाल ही ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन ने 'भाबीजी घर पर हैं!' को अलविदा कह दिया था। सौम्या पिछले करीब 5 सालों से शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं। मेकर्स अभी भी अनीता भाभी के किरदार के लिए ऐक्ट्रेस की खोज कर रहे हैं। कहा जा रहा था कि 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला 'भाबीजी घर पर हैं!' में अनीता भाभी के रोल में नजर आ सकती हैं, पर शेफाली ने भी उन खबरों को अफवाह बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close