Home मनोरंजन लाल सिंह चड्ढा पर मुकेश खन्ना ने किया रिएक्ट

लाल सिंह चड्ढा पर मुकेश खन्ना ने किया रिएक्ट

56
0

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 4 साल के लंबे अंतराल के बाद बॉक्स ऑफिस पर 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ हाजिर हुए हैं। इस बार वह अपनी फिल्म के बायकॉट और विवाद के चलते खासा चर्चा में रहे। अब हालत ये है कि 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के कगार पर है। 180 करोड़ से भी ज्यादा लागत से बनी 'लाल सिंह चड्ढा' 50 करोड़ कमाने के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर तरसती नजर आ रही है। आखिर 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की असल वजह क्या है? क्यों आमिर खान को लेकर इस तरह का विवाद हुआ? जैसे तमाम सवालों पर शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना ने रिएक्ट किया है।

हाल में ही एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना से 'लाल सिंह चड्ढा' और आमिर खान को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह इसका कंटेंट है या आमिर खान के पिछले दिनों में दिए गए बयान या फिर कुछ और? इस पर मुकेश खन्ना ने कहा कि ऐसा नहीं है कि किसी फिल्म को लेकर पहली बार विवाद हुआ हो। पहले भी पद्मावत, लक्ष्मी व तांडव जैसी फिल्मों को लेकर प्रोटेस्ट हुआ था। लेकिन इस बार पहली बार हुआ है जब पुराने किसी बयान की वजह से फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेज हुई है।

बिना किसी का नाम लिए मारा ताना
Mukesh Khanna ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सो कॉल्ड डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और ओवर कॉन्फिडेंट लोगों ने आसान सा एक फॉर्मेट बना लिया था कि एक धर्म विशेष को टारगेट करो। फिर हल्ला होगा और उनकी फिल्म चल जाएगी। लेकिन ये ठीक नहीं है। आप ऐसे किसी एक धर्म को टारगेट नहीं कर सकते हो।

अब अचानक हिंदू कैसे जाग उठे!!
मुकेश खन्ना ने ट्रोलर्स पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ऐसा लग रहा है कि जब जागो तभी सवेरा। आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान के बाद उनकी दंगल जैसी फिल्में भी रिलीज हुई थी। लेकिन वो फिल्म बढ़िया चली। मुझे हैरानी है कि अब अचानक हिंदू लोग कैसे जाग गए हैं।

ये बात भी कह दी
'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर मुकेश खन्ना ने उन्हें नहीं पता कि ये फिल्म चली है कि नहीं। लेकिन वह चाहते हैं कि फिल्म जरूर चले। एक प्रोड्यूसर का पैसा और बहुत समय लगता है। अगर फिल्म पिट जाएगी तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here