उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ के मड़ियांव में दो ट्रक व ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़न्त, छह घायल 

 लखनऊ 
लखनऊ में मड़ियांव में सीतापुर हाइवे पर भिठौली चौराहे के पास रविवार सुबह अंडे और चावल की बोरियों से भरे दो ट्रक व ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़न्त हो गई। एक ट्रक सड़क पर पलट गया। इस हादसे में ड्राइवर समेत छह लोग घायल हो गये। यह हादसा हाईवे पर ट्रैक्टर के अचानक रांग साइड से आ जाने की वजह से हुआ। हादसे से सीतापुर रोड पर काफी देर तक जाम लगा रहा। उधर पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। 

इंस्पेक्टर मड़ियांव विपिन सिंह ने बताया कि चौराहे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली के रांग साइड आने से एक ट्रक के ड्राइवर ने बचने का प्रयास किया और तेजी से ब्रेक लगा दिया। इससे ट्रक अनियंत्रत होकर पलट गया। इस बीच ही एक दूसरा ट्रक उससे और ट्रैक्टर से टकरा गया। इस हादसे से वहां अफरातफरी मच गई। कुछ दूरी पर तैनात पुलिस वालों ने राहगीरों की मदद से घायलों को ट्रैक्टर व ट्रक से बाहर निकाला। चीख पुकार के बीच घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। ट्रक में अंडे व चावल की बोरियां थी जबकि ट्रॉली पर सब्जी लदी हुई थी। घायलों में सेवक राम, गुड्डू, राजाराम समेत छह लोगों के फ्रैक्चर व अन्य हिस्सों में चोटें आयी है। इस मामले में एक ट्रक के ड्राइवर ने ट्रैक्टर के ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस का कहना है कि सुबह के समय भीड़ कम थी वरना हादसा बड़ा हो जाता। ट्रक पलटने से कोई नीचे नहीं दबा। उधर पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा करवाया। इसके बाद ही सीतापुर रोड पर यातायात सामान्य हो सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button