खेल

रोहित की चोट पर बड़ा अपडेट, पोलार्ड ने बताया कब तक वापसी कर पाएंगे कप्तान

दुबई
मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कायरन पोलार्ड (Kiron Polard) ने शनिवार को कहा कि टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Injured) बायें पैर की मांसपेशियों के खिंचाव (हैमस्ट्रिंग की चोट) से उबर रहे हैं और वह जल्द ही टीम में वापस आएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रोहित के बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया था जिसके बाद राष्ट्रीय टीम की चयन समिति ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम में जगह नहीं दी है।

पोलार्ड ने क्या कहा
पोलार्ड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम की नौ विकेट की शानदार जीत के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘रोहित बेहतर हो रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगे।’ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आखिरी लीग मैच के लिए तीन नवंबर को रोहित के मैदान में उतरने की संभावना थी, लेकिन शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद टीम ने लीग तालिका में शीर्ष दो में स्थान पक्का कर लिया। ऐसे में टीम के लिए उस मैच का ज्यादा महत्व नहीं होगा।

प्ले-ऑफ में खेल सकते हैं रोहित
रोहित की चोट की निगरानी कर रहे एक सूत्र ने कहा, ‘इस बात की काफी संभावना है कि रोहित प्ले-ऑफ में खेलेंगे। टीम का शीर्ष दो में स्थान पक्का होने के बाद उनके पास फिट होने के लिए अतिरिक्त समय होगा।’ कार्यवाहक कप्तान के तौर पर 17 मैचों (विभिन्न सत्रों में) में मुंबई को 16 जीत दिलवाने वाले पोलार्ड टीम के मौजूदा प्रदर्शन से काफी संतुष्ट दिखे।

फाइनल में जगह पक्का करना है
उन्होंने कहा, ‘हमें दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल में जगह पक्की करनी है। ऐसा लग रहा है कि यह साल हमारा है (मुंबई की टीम ने विषम वर्षों में खिताब जीता है), इस साल हमारे लिये अच्छा हो रहा है।’ पोलार्ड ने 47 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ईशान किशन की तारीफ की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button