Home व्यापार राकेश झुनझुनवाला के निधन से सोशल मीडिया गमगीन, गौतम अडानी से वीरेंद्र...

राकेश झुनझुनवाला के निधन से सोशल मीडिया गमगीन, गौतम अडानी से वीरेंद्र सहवाग तक ने यूं किया याद

55
0

नई दिल्ली
राकेश झुनझुनवाला के निधन ने उनके प्रशंसकों को गहरे शोक में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर उनके पुराने इंटरव्यू से लेकर कमेंट्स तक उनके प्रशंसक शेयर कर रहे हैं। उन्हें अब भी विश्वास नहीं रहा है कि बिग बुल का निधन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिग्गज बिजनेस गौतम अडानी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों की बड़ी हस्तियों ने उन्हें याद करते हुए उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। आइए जानते हैं ट्वीटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

कभी भूल नहीं पाएंगे : गौतम अडानी
भारत के अबतक के सबसे महान निवेशक के निधन से दुखी हूं। श्री झुनझुनवाला ने अपने शानदार विचारों से एक पूरी जनरेशन को इक्विटी मार्केट में विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। भारत उन्हे हमेशा याद करेगा लेकिन उन्हें हम कभी नहीं भूलेंगे।

सहवाग ने यूं किया याद
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते लिखा, 'बिग बुल के निधन के साथ ही दलाल स्ट्रीट का युग समाप्त हो गया…उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदनाएं। ऊं शांति'

लोकसभा सांसद किरीट सोमैया लिखते हैं, 'उनके प्रति मैं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि सेंसेक्स 60 हजार के पार जाएगा। उन्हें उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाता रहेगा।

उनके सरलता के कायल थे लोग
अरबों की संपत्ति के मालिक होने के बावजूद वह काफी सरल स्वभाव के थे। उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर शुभम नाम के एक यूजर ने लिखा, 'इस फोटो में उनके कपड़े बताते हैं कि उनका लाइफ स्टाइल कितना सिंपल था।'

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here