मध्य प्रदेशराज्य

मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ को अहंकारी बताते हुए कहा कि यही उन्हें ले डूबेगा

ग्वालियर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एक बार फिर सीधा निशाना साधते हुए आखिरी दौर की चुनावी सियासत को नए सिरे से गरमा दिया। उन्होंने कमलनाथ को अहंकारी बताते हुए कहा कि यही उन्हें ले डूबेगा।  

ग्वालियर से मुंगावली के लिए रवाना होने से पहले सीएम शिवराज सिंह मीडिया से चर्चा कर रहे थे। चुनाव आयोग द्वारा स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किए जाने के सवाल पर शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ न राहुल गांधी की मानते हैं और न चुनाव आयोग की। उनकी नजर में सभी गलत हैं। यही अहंकार व्यक्ति को नीचे ले जाता है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के सवाल पर  शिवराज सिंह ने कहा कि जनता का सर्मथन, जनता का विश्वास और जनता का प्यार भारतीय जनता पार्टी के पास है। अभी भी भाजपा की सरकार है और आगे भी रहेगी।

चुनाव प्रचार का शोर थमने से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर से लेकर चंबल संभाग तक भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में हवा बनाने के लिए लगातार दूसरे दिन आज फिर मैदान में निकल पड़े हैं। इससे पहले शुक्रवार को रात में रोड शो के बाद देर रात और आज सुबह एक बार फिर अंचल के दिग्गज नेताओं के साथ सीएम ने अंतिम दौर की चुनावी रणनीति पर मंथन कि या।

इसके बाद सीएम आज सुबह ही अंचल के दौरे पर रवाना हो गए। उनकी पहली सभा अशोक नगर जिले की मुंगावली विधानसभा में रखी गई है। यहां वह बामौरी विधानसभा के अंतर्गत मारकी माउ और फिर शिवपुरी की पौहरी विधानसभा में बैराड़ बस स्टैंड पर जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। इसके बाद अपरान्ह 3.30 बजे मेहगांव विधानसभा के नगरीय क्षेत्र में रोड शो करेंगे। इन सभी जनसभाओं एवं रोड शो में मुख्यमंत्री के साथ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहने वाले हैं।

मुख्यमंत्री चौहान अंचल में अपने तूफानी दौरे का समापन शाम 5 बजे ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा में रोड शो के साथ करेंगे। यहां नगरीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रखे गए रोड शो में सीएम के साथ सांसद सिंधिया एवं गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भी उपस्थित रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button