राष्ट्रीय

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस आइसोलेशन में गए, पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

 मुंबई 
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेन्द्र फडणवीस शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है। फडणवीस ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।फडणवीस ने ट्वीट करते हुए कहा, लॉकडाउन के दौरान में मैंने हर दिन काम किया। लेकिन, अब भगवान चाहते हैं कि कुछ दिनों का ब्रेक लूं। मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं। डॉक्टरों के निर्देश पर मैं सभी दवाएं और इलाज ले रहा हूं। इसके साथ ही फडणवीस ने कुछ दिनों से दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 जांच कराने को भी कहा। एक अन्य ट्वीट में फडणवीस ने कहा- जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें यह सलाह है कि वे भी कोरोना की जांच करा लें।

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन बिहार विधानसभा चुनावों के लिए रैली करते वक्त कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद शाहनवाज एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हुए थे। शाहनवाज बीजेपी के स्टार प्रचारक नेताओं में से एक हैं। उन्होंने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी। 
 
भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 53,370 नए मामले सामने आने के बाद अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या शनिवार को बढ़कर 78,14,682 हो गई। इनमें से 70,16,046 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और लोगों के संक्रमणमुक्त होने की राष्ट्रीय दर 89.78 प्रतिशत हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close