राजनीति

मंत्री अनिल परब बोले मुंबई से कहीं और शिफ्ट नहीं होने देंगे बॉलिवुड

मुंबई
बॉलिवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम एक बार फिर से तेजी से कार्रवाई करने में जुट गई है। एनसीबी ने जहां एक दिन रविवार को पहले प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को समन भेजा और उनके घर की तलाशी ली। इस दौरान ड्रग्स बरामद होने पर उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया। वहीं, सोमवार को टीम ने ऐक्टर अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी ली है और उन्हें और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन भी थमा दिया है।

बॉलिवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हो रही जांच कर के बीच महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब ने कहा कि अगर किसी के पास से नशीली दवा मिल रही है या कोई इसका सेवन कर रहा है। यह कानून के खिलाफ और उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए। लेकिन अगर कोई बॉलिवुड को बदनाम कर रहा है और मुंबई से इसे कहीं और शिफ्ट करने को लेकर काम कर रहा है। ऐसा नहीं होने देंगे। उन्होंने आगे कहा कि यह मान लेना गलत है कि पूरा बॉलिवुड सिर्फ इसलिए बुरा है क्योंकि कुछ लोग ड्रग्स में लिप्त हैं। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो वह फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश में ले जाकर दिखाएं। कुछ महीनों पहले आदित्यनाथ ने कहा था कि वे देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी उत्तर प्रदेश में बनाएंगे। तब से इस मुद्दे पर शिवसेना और बीजेपी आमने-सामने हैं। शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि मुंबई से बॉलीवुड को दूसरी जगह शिफ्ट करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। लेकिन हम इसे पूरा नहीं होने देंगे।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने बाद एनसीबी ऐक्टिव हुई थी। अर्जुन रामपाल से पहले एनसीबी की जांच में अभी तक रिया चक्रवर्ती के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है। एनसीबी को करिश्मा के घर से भी चरस और सीबीडी ऑयल मिला था। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button