Home Uncategorized भोपाल से पहले दिल्ली पहुंचती हैं वायरल पोस्ट, BJP की नसीहत, तोल-मोल...

भोपाल से पहले दिल्ली पहुंचती हैं वायरल पोस्ट, BJP की नसीहत, तोल-मोल के बोलें

74
0

भोपाल
भाजपा ने अपने पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से कहा है कि वे समाज में अपनी बातें, अपना प्रदर्शन नपेतुले भाव में दें। आज सोशल मीडिया इतना तेज हो गया है कि प्रदेश के किसी भी जिले में किसी पदाधिकारी या नेता द्वारा कही गई बात भोपाल से पहले दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक पहुंच जाती है। खासतौर पर युवा मोर्चा इसका अधिक ध्यान रखे क्योंकि आने वाले दिनों में इन्हीं युवाओं को नई जिम्मेदारी मिलना है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को यह नसीहत पिछले दिनों नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव की समीक्षा बैठक के दौरान मिली है जिसमें हार जीत के मामलों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश समेत सभी सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, जिला प्रभारी मौजूद थे। उज्जैन के महाकाल मंदिर में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा पुजारियों और कर्मचारियों के साथ की गई अभद्रता का जिक्र किए बिना पार्टी नेताओं ने यह नसीहत सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दी है। इसके साथ ही बैठक में कहा गया कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए संगठन ने यह तय किया है कि विधानसभा स्तर पर कार्यशालाओं का आयोजन आगामी महीने में किया जाएगा। इन कार्यशालाओं में सोशल मीडिया पर ही फोकस रहेगा। इसमें जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष के साथ बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा और सोशल मीडिया के सटीक उपयोग के बारे में जानकारी दी जाएगी।

छिंदवाड़ा समेत पांच जिला अध्यक्षों से नाराजगी
समीक्षा बैठक में छिंदवाड़ा समेत पांच जिला अध्यक्षों के कामकाज पर भी संगठन ने खुले तौर पर नाराजगी जताई। इस दौरान कहा गया कि ये ऐसे जिला अध्यक्ष हैं जो प्रदेश कार्यालय द्वारा मांगी गई जानकारी भी समय पर उपलब्ध नहीं कराते हैं। इसलिए ऐसे जिला अध्यक्षों को अपने काम में सुधार लाना होगा। सबको काम में लगाकर रखना जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here