Home Uncategorized भिंड में 5 करोड़ की लूट,पुलिस की वर्दी में आए बदमाश,युवती की...

भिंड में 5 करोड़ की लूट,पुलिस की वर्दी में आए बदमाश,युवती की हत्या

46
0

 भिंड

 एक ओर जहां देश आजाद की 75 की वर्षगांठ मना रहा है, वहीं गोहद पुलिस भी समस्त स्टाफ के साथ तिरंगा यात्रा निकाल रही थी. इस दौरान पुलिस की वर्दी में आए कुछ लुटेरे एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोहद के सदर बाजार में रहने वाले बर्तन व्यापारी रामकुमार लोहिया बीती शाम घर में अपनी बेटी रिंकी के साथ थे और बेटा बाजार गया था. शाम 4 बजे के करीब उनके घर पर पुलिस वर्दी में 2 जवान और एक बिना वर्दी के युवक पहुंचे और उनके बेटे लकी के बारे में पूछताछ करने लगे.

 

ऐसे घर में घुसे लुटेरे: बेटे लकी पर अवैध हथियार होने की बात कह कर लुटेरे तलाशी के नाम पर घर में अंदर घुसे. इसके साथ ही लुटेरों ने पीड़ित व्यापारी और उनकी बेटी को बंधक बनाकर उनसे सारे घर और तिजोरिओं की चाबी ली और घर में रखी लगभग 20 से 25 लाख रुपए की नकदी और ढाई किलो सोना, 4 किलो चांदी के जेवर समेट कर फरार हो गए.

युवती के मुंह में भरा कपड़ा, दम घुटने से मौत पीड़ित व्यापारी रामकुमार लोहिया ने बताया कि, "जाते-जाते लुटेरों ने मुझे कमरे में बंद किया और बेटी के मुंह में कपड़ा भर कर हाथ पैर बांध दिए. 4 घंटे बाद जैसे-तैसे मैं कमरे से बाहर निकला, लेकिन जब मैंने बेटी को देखा तो उसके मुंह में कपड़ा फंसा होने की वजह से उसका दम घुट गया था, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई."

10-15 करोड़ की लूट की आशंका: दरअसल, रामकुमार लोहिया सोना चांदी गिरवी रख कर साहूकारी का भी कार्य करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें अंदाज नहीं है कि उनका कुल कितना नगदी और सोना चांदी गया है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी से अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या समेत लगभग 10-15 करोड़ रुपए से अधिक की लूट की वारदात को लुटेरों ने अंजाम दिया है. हर घर तिरंगा अभियान के बीच लगातार पुलिस की नगर में पेट्रोलिंग और तैनाती के बाद भी वारदात होने से अब ये केस भिंड पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती बन गया है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस: देर रात पुलिस को खबर की गई तब पुलिस के आला अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने शहर भर के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here