मध्य प्रदेशराज्य

ब्राह्मणों को लामबंद करने पहुंच रहे नरेन्द्र सिंह सहित कई दिग्गज

ग्वालियर
उपचुनावों को लेकर मुकाबलों की तस्वीर साफ होने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता अब सामाजिक समीकरणों को साधने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। चुनावी जमावट के लिहाज से बड़ी कवायद के रुप में देखे जा रहे इस मामले में अभी तक के हिसाब से भाजपा आगे-आगे चल रही है तो कांग्रेस भी ज्यादा पीछे नहीं है। वहीं बसपा भी इस दिशा में सक्रिय होने लगी है।

इस बीच ब्राह्मण समाज को लामबंद करने के लिए आज शालीमार गार्डन में आयोजित वृहद ब्राह्मण सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी एवं सीधी से सांसद श्रीमती रीति पाठक प्रमुख रुप से शामिल हो रही हैं।

इनके साथ-साथ सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्रों के अनेक प्रमुख लोग कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में लोगों को लामबंद करने के लिहाज से इससे पहले मुरार में आयोजित ब्रह्म सम्मेलन के दौरान गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा समाज के लोगों के बीच अपनी बात रख चुके हैं। वहीं समूचे ग्वालियर, चंबल संभाग में अनुसूचित जाति के लोगों के बीच पैठ बढ़ाने के लिए भाजपा अजा मोर्चा के तमाम राष्टÑीय व प्रदेश पदाधिकारियों की कई दौर की बैठकें हो चुकी हैं।

आज सुबह से रात तक के व्यस्त शैड्यूल के दौरान श्री तोमर गोविंदपुरी के पास कृष्णयान गार्डन में युवा मोर्चा की बैठक लेने वाले हैं। दोपहर 2 बजे शारदा विहार पार्क में कार्यकर्ताओं का समागम, शाम 4 बजे कोटेश्वर मंडल के अंतर्गत पंचवटी कॉलोनी, राधिका वाटिका व कोटेश्वर मंडल में जनसभा लेंगे। शाम 5 बजे सोना गार्डन, सागर ताल रोड, वीर दुगार्दास मंडल में कार्यकर्ताओं का समागम, शाम 6 बजे मिलन गार्डन, रमटापुरा पुल के पास, लक्ष्मीबाई मंडल में कार्यकर्ताओं का समागम रखा गया है। वहीं शाम 7 बजे व्यंकटेश अकादमी स्कूल पीतांबरा ज्वैलर्स के पास दीनदयाल नगर में कार्यकर्ताओं के समागम में शिरकत करेंगे। इसके बाद रात 8 बजे आदित्यपुरम में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close