Home व्यापार बैंक ऑफ बड़ौदा की नई योजना से ग्राहकों को अब जमा पर...

बैंक ऑफ बड़ौदा की नई योजना से ग्राहकों को अब जमा पर मिलेगा तगड़ा रिटर्न

64
0

नई दिल्ली
बड़ौदा तिरंगा डिपॉजिट के तहत ग्राहक दो अवधि के लिए पैसे जमा करा सकते हैं। 444 दिनों के लिए पैसे जमा कराने पर ग्राहकों को 5.75% प्रति वर्ष की ब्याज दर दी जाएगी।

आजादी की सालगिरह यानी 15 अगस्त के ठीक एक दिन बाद पर बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ग्राहकों के लिए नई योजना की शुरुआत की है। इस योजना का नाम है-बड़ौदा तिरंगा डिपॉजिट। इस स्पेशल डोमेस्टिक रिटेल टर्म डिपॉजिट स्कीम के तहत ग्राहकों को अपने जमा पैसे पर 6.00% तक का ब्याज मिलेगा। वहीं, सीनियर सिटीजन को अतिरिक्त 0.50% का ब्याज दिया जाएगा। इसके अलावा 0.15% ब्याज नॉन-कैपेबल डिपॉजिटर्स के लिए दिए जाएंगे।

दो तरह की अवधि के लिए: बड़ौदा तिरंगा डिपॉजिट के तहत ग्राहक दो अवधि के लिए पैसे जमा करा सकते हैं। 444 दिनों के लिए पैसे जमा कराने पर ग्राहकों को 5.75% प्रति वर्ष की ब्याज दर दी जाएगी। वहीं, 555 दिनों के लिए ब्याज दर 6.00% प्रति वर्ष रहेगी। यह योजना 16 अगस्त से 31 दिसंबर, 2022 तक के लिए है। इसके अलावा 2 करोड़ रुपये से कम के खुदरा जमा पर लागू है।

बैंक के कार्यकारी निदेशक अजय के. खुराना ने बताया कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर उपभोक्ताओं को एक खुशी देने की कोशिश की है। इसी का हिस्सा बड़ौदा तिरंगा डिपॉजिट योजना है। यह ग्राहकों को डिपॉजिट पर ज्यादा मुनाफा कमाने का मौका देगा। आपको बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक मोबाइल के जरिए बॉब वर्ल्ड का इस्तेमाल कर ऑनलाइन एफडी शुरू कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here