Home Uncategorized बेटी की पहली वर्षगांठ पर 01 लाख 1000 पानी पुरी मुफ्त खिला...

बेटी की पहली वर्षगांठ पर 01 लाख 1000 पानी पुरी मुफ्त खिला पिता

56
0

भोपाल
 बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का लोगों को संदेश देने के उद्देश्य से उपनगर कोलार में आशीर्वाद कालोनी के निवासी अंचल गुप्ता ने अनूठी पहल की है। वह लोगों को अपनी बेटी अनोखी की पहली वर्षगांठ पर 01 लाख 1000 पानी पुरी मुफ्त खिला रहे हैं। दोपहर दो बजे से शुरू हुआ पानी पुरी वितरण का यह कार्यक्रम शाम छह बजे तक चलेगा। इसके लिए उन्‍होंने बाकायदा निमंत्रण कार्ड बांटते हुए लोगों को न्‍यौता दिया है। अंचल गुप्‍ता ने कोलार बंजारी मुख्यमार्ग पर इसके लिए 21 स्‍टाल लगाए हैं, जहां पर पानी पुरी पीने वालों का तांता लगा है। अंचल गुप्‍ता ने पानी पुरी पिलाने के लिए स्‍टाल पर कर्मचारियों को तैनात किया है। इसके अलावा इलाके की कुछ महिलाएं भी स्‍वैच्‍छिक सेवा दे रही हैं। शाम चार बजे तक यानी शुरुआती दो घंटे में लोगों को तकरीबन 60000 पानीपुरी परोसी जा चुकी हैं। यहां से गुजरने वाले लोेग अपनी गाड़ियां रोककर पानी पुरी का स्‍वाद ले रहे हैं।

विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने भी खिलाईं पानी पुरी

दोपहर करीब तीन बजे स्‍थानीय विधायक रामेश्‍वर शर्मा भी वहां पहुंचे और अंचल गुप्‍ता की इस पहल को सराहते हुए उनकी बेटी को आशीष दिया। इस अवसर पर विधायक की मौजूदगी में कार्यक्रम स्‍थल पर अनोखी के जन्‍मदिन का केक भी काटा गया। इसके उपरांत विधायक शर्मा ने खुद भी स्‍टाल पर पहुंचकर लोगों को पानी पुरी बांटीं। ने बता दें कि बीते साल बेटी पैदा होने की खुशी में गुप्ता ने 50 हजार निश्शुल्क पानी पुरी लोगों को खिलाई थीं।

बता दें कि अंचल गुप्ता कोलार मुख्यमार्ग बंजारी पर पानी पुरी का ठेला लगाते हैं। उन्होंने पिछले साल आज के दिन ही बेटी होने की खुशी में लोगों को निश्शुल्क पानी पुरी खिलाते हुए समाज में बेटी बचाओ का पैगाम दिया था। उनके इस काम की तमाम लोगों ने भरपूर प्रशंसा की थी। क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा सहित अन्य नेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों ने भी सराहना की थी। इसके लिए अंचल गुप्ता ने लोगों को आमंत्रित करने के लिए कार्ड भी बांटे, जिससे बेटी की जन्मदिन की खुशियां में लोग शामिल हो सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here