मध्य प्रदेशराज्य

बिसाहूलाल के बयान पर गृहमंत्री ने माफी मांग कहा कमलनाथ कब मांगेंगे माफी

भोपाल
शिवराज सरकार के मंत्री और अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहुलाल सिंह के विवादित बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा पत्रकारों से चर्चा में कहा कि मैंने नहीं सुना कि बिसाहूलाल ने क्या कहा लेकिन उन्होंने गलत कहा है तो मैं माफी मांगता हूं पर मेरा सवाल है कि क्या कमलनाथ मंत्री इमरती देवी के लिए दिए गए अपने विवादित बयान पर माफी मांगें। क्या दिग्विजय सिंह नाथ के बयान के लिए माफी मांगेंगे।

आखिर माफी मांगने में क्या बुराई है एक दलित महिला से। उलटा वो ऐसे बता रहे हंै कि जैसे हम जानते ही नहीं की आइटम शब्द का क्या अर्थ है। किसे बोला जाता है आइटम। माफी नहीं मांग रहे हंै हमें अर्थ समझाने में लगे हैं।  चुनावी सभा में कांग्रेस नेताओं की ओर से मतदाताओं से किये जा रहे वादों पर बोले गृहमंत्री अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत। अगर पहले ही वाद पूरे किए होते तो दुबारा वचन पत्र क्यों निकालना पड़ता।

बीजेपी आइटम शब्द पर हमलवार ओर हाथरस की घटना पर मौन रहने का कांग्रेस के आरोप पर बोले गृहमंत्री न हमने वहाँ मौन साधा न यहां मौन साधा नौ दुर्गा के पावन पर्व पर नारी को इस तरह के शब्द बोलना दुर्भाग्य है। भारती संस्कृति में नारी को शक्ति कहा है जनता छोड़ेगी नहीं। उपचुनाव में प्रत्याशी खर्चे में 2 लाख का इजाफा करने पर बोले गृहमंत्री, ये जरूर है अच्छा कदम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close