राष्ट्रीय

फोन कॉल के जरिए दी गई धमकी, पुजारी के निमंत्रण पर गए थे मंदिर, कांग्रेस नेता ने दर्ज कराई शिकायत

बेंगलुरु 
कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के एक मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर धमकी मिली है. फोन कॉल के जरिए पूर्व विधायक मोहिद्दीन बावा को मंदिर जाने पर धमकी दी गई है. वो गुरुपुरा अंबिका अन्नपूर्णाश्वई मंदिर गए थे. मुस्लिम नेता को फोन करके धमकी देने वाले शख्स ने कहा, 'ये नेहरू का दौर नहीं है, ये मोदी का समय है, एक मुस्लिम को मंदिर नहीं जाना चाहिए.' 

मंगलुरू से आने वाले कांग्रेस नेता मोहिद्दीन बावा रविवार को मंदिर के पुजारी के निमंत्रण पर "Kopparige" पूजा में शामिल हुए थे. सोमवार को उन्हें अनिल नाम के शख्स का धमकी भरा फोन आया था. फोन करने वाले ने खुद को मुंबई का बताया था. पूर्व विधायक ने पानमबुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

हाल ही में दक्षिण बेंगलुरु लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा था कि तिरुपति देवस्थानम की संपत्ति बेचने का आंध्र प्रदेश सरकार का निर्णय बहुत ही निराशाजनक है. हमें इसका कड़ा विरोध करना चाहिए.

तेजस्वी सूर्या ने फिल्म अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण से अपील करते हुए कहा था कि गुरु और बीजेपी को आंध्र प्रदेश में इस मुद्दे पर तब तक लड़ना चाहिए जब तक कि राज्य सरकार अपना फैसला वापस नहीं ले लेती है. 

बता दें कि कर्नाटक में दो विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. सीरा और राजाराजेश्वरीनगर सीट पर तीन नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि नतीजा 10 नवंबर आएगा.  

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close