राष्ट्रीय

फरीदाबाद मर्डर: सरेआम लड़की की हत्या के मामले ने तूल पकड़ा, मां बोली- दोषियों का हो एनकाउंटर

फरीदाबाद
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सरेआम लड़की की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हत्या से गुस्साई भीड़ ने मंगलवार को एक मीट की दुकान तोड़ दी और हंगामा किया. मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को तुरंत शांत करा दिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क को जाम कर दिया है. लड़की का परिवार भी सड़क पर बैठा है.

मृतका निकिता के परिवार का कहना है कि यह लव जिहाद का मसला है. हमने अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख दी है. वहीं, मां का कहना है कि मेरी बेटी की तरह ही दोषियों का एनकाउंटर किया जाए. जब तक एनकाउंटर नहीं किया जाता, तब तक मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करूंगी.

देश की राजधानी दिल्ली से सिर्फ 63 किलोमीटर दूर हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े कार सवार बदमाश सड़क पर गाड़ी रोकते हैं और लड़की को कार में खींचने लगते हैं. साथ में सहेली भी है. वो भी विरोध करती है, लेकिन इन हैवानों को कोई डर नहीं. कोई परवाह नहीं. लड़की विरोध करती है. तो बदमाश पिस्टल निकाल कर धमकाने लगते हैं.

जब लड़की फिर भी नहीं डरती है तो बदमाश गोली दाग देता है. मृतक छात्रा का नाम निकिता है. वो बीकॉम फाइनल ईयर की परीक्षा देकर बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से लौट रही थी. शाम का वक्त था. तभी आई20 कार रूकी और कार सवार बाहर आकर निकिता को कार में बिठाने लगा. ड्राइविंग सीट पर दूसरा बदमाश था. वो पहले तमाशा देखता रहा.

व्यस्त सड़क पर बाकी लोग भी तमाशबीन ही बने रहे. लड़की को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. हत्या के बाद हड़कंप मच गया. घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरा अब भी पकड़ से बाहर है. तौफीक, हरियाणा के मेवात का रहने वाला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close