Home छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब से मरीन ड्राइव तक निकली तिरंगा यात्रा, सभापति दुबे ने...

प्रेस क्लब से मरीन ड्राइव तक निकली तिरंगा यात्रा, सभापति दुबे ने दिखाई हरी झंडी

51
0

रायपुर
आजादी के 75 वां स्वाधीनता दिवस के अवसर पर पूरे देश में आजादी का अमृत उत्सव मना रहा है। इसी कडी में ग्रीन आर्मी, रायपुर सीए ब्रांच एवं जेसीआई के संयुक्त तत्वाधान में प्रेस क्लब मोतीबाग चौक से मरीन ड्राइव तक भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस रैली को नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर दुबे ने बधाई देते हुए कहा कि हम सब इस तिरंगे की शान को बनाए रखें, आज वक्त है की देश का हर व्यक्ति आजादी के इस महत्व को समझें और इस देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दे। ग्रीनआर्मी के अध्यक्ष श्री एन.आर नायडू ने कहा कि 15 अगस्त को हर साल हमारा देश स्वतंत्रता दिवस को बड़े धूमधाम से मनाता है किन्तु इस वर्ष हम आजादी के 75 वर्ष पूर्ण कर 76 वें वर्ष में प्रवेश कर रहे है, इसी उपलक्ष्य में अमृत उत्सव का आयोजन किया जा रहा है इसलिए ग्रीनआर्मी टीम भी पूरे जोश एवं देश के आन-बान और शान तिरंगे झंडे को लेकर  इस तिरंगा यात्रा में शामिल हुए है। मोहन वल्यार्नी ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में हमारे देश के कई वीर जवानों ने अपनी जान की कुबार्नी दी थी जिसके बाद वर्ष 1947 में हमें आजादी मिली थी तब से हमारा देश 15 अगस्त के दिन को राष्ट्रीय पर्व के रूप में मना रहा है और हम सभी सौभाग्यशाली है कि इस खुशी में हमें शामील होने का अवसर प्राप्त हुआ।

 इस तिरंगा यात्रा में कोआॅर्डिनेटर के तौर पर सीए चेयरमैन अमिताभ दुबे, ग्रीन आर्मी से एनआर नायडू, मोहन वल्यार्नी, गुरदीप टूटेजा, रात्रि लहरी, नेहा साल्मन, शशिकांत यदु, जेसीआई टीम से घनश्याम सिन्हा, चित्रांश चोपड़ा, सीए रवि ग्वालानी, सीए धवल शाह,  सिकासा चेयरमैन सीए गोपाल अग्रवाल,  सीए रोमिल जैन, श्रीमती उमा गुप्ता, सौरभ अग्रवाल के अलावा अन्य सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here