मध्य प्रदेशराज्य

प्रदेश की जनता पर डोरे डाल रहे हैं कमलनाथ, जाल में मत फंसना : CM शिवराज सिंह चौहान

शिवपुरी
प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हैं। जनता के बीच में कमलनाथ भी जा रहे हैं और वे कह रहे हैं कि अभी तो मैं जवान हूं और मंच से ही छलांग लगा देते हैं। वे प्रदेश की जनता पर उस तरह से डोरे डाल रहे हैंए जैसे एक शिकारी आता हैए जाल बिछाता हैए दाना डालता है और जाल में फंसाता है, लेकिन चुनाव है तो कांग्रेसी आएंगे, शराब लाएंगे और बांटेंगे, पायल लाएंगे और बांटेंगे, लेकिन इस बार उनके झांसे में फंसना नहीं है। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने झूठे वादे करके प्रदेश की भोलीभाली जनता और किसानों से वोट तो ले लिए, लेकिन उनसे किए गए वादे कभी नहीं निभाए। इस बार भी कांग्रेस झूठे वादे करके वोट लेगी, लेकिन इस बार सबको सच्चाई का साथ देना है। विकास का साथ देना है। गरीबों, किसानों की भलाई करने वाली सरकार का साथ देना है।

उक्त उद्गार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा के छर्च में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने करैरा और पोहरी विधानसभा में भी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, भारत सिंह कुशवाहा, पूर्व मंत्री रूस्तम सिंह, योगेश पाल गुप्ता, सीताराम आदिवासी, रघुराज कंषाना, राजू बाथम, शरतेंदु तिवारी, सुरेश रांठखेड़ा, प्रहलाद भारती, नरेंद्र बिरथरे, ओमप्रकाश खटिक, सुरेंद्र शर्मा, जितेंद्र, अरविंद रघुवंशी, महेश आदिवासी, रमेश आदिवासी, रूस्तम सिंह, रघुराज कंषाना, हरिओम शर्मा, पंजाब सिंह कुशवाह, चंद्रभान सिंह, राजवीर सिंह यादव, रामकुमार माहेश्वरी सहित पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

सीएम ने कहा आदिवासियों के बच्चे भी कलेक्टर.एसपी बने
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और मैं चाहता हूं कि प्रदेश के आदिवासियों के बच्चे भी कलेक्टर बनेए एसपी बने और इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे। हमारे भांजे.भांजियां उच्च शिक्षा प्राप्त करे, इसके लिए उनकी फीस भी सरकार भर रही है। सरकार हर वर्ग के बच्चों को उच्च शिक्षा देने का काम कर रही है। चाहे सामान्य वर्ग के विद्यार्थी होए अन्य पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थी हों या हमारे अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति वर्ग के विद्यार्थी होंए सबकी मेडिकलए इंजीनियरिंगए आईआईटी सहित अन्य कक्षाओं की फीस उनका मामा शिवराज सिंह चैहान भरवाएगा। बस बच्चे खूब पढ़े-लिखे और अपना लक्ष्य पाएं।

हमारे विकास का नहीं मिलेगा उदाहरण
मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश का जैसा विकास मेरी 15 साल की सरकार और अब इन 6 महीनों में हुआ है उसका कोई उदाहरण नहीं मिलेगा। हमने हर वर्ग के विकास को लेकर योजनाएं बनाईं हैं और उनका लाभ दिया है। उन्होंने कहा कि मैं इसीलिए मुख्यमंत्री नहीं हूं कि कुर्सी पर बैठकर इतराउंए बल्कि मैं तो इसलिए इस पद पर हूंए ताकि प्रदेश के गरीबए किसानों की सेवा कर सकूं। उनके जीवन को संवार सकूं। कांग्रेस ने तो वर्ष 2003 से पहले भी प्रदेश को तबाह करने का काम किया था तो श्री कमलनाथ की 15 माह की सरकार में भी इन्होंने प्रदेश को कंगाल बनाने का काम किया हैए लेकिन भाजपा की सरकार ने आम जनता की तकदीर और क्षेत्र की तस्वीर बदलने का काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close