मध्य प्रदेशराज्य

प्रदेश का नहीं केवल छिंदबाड़ा का किया विकास, नहीं की विधायकों की सुनवाई : सांसद डॉ.के.पी.यादव

शिवपुरी
प्रदेश का नहीं बल्कि केवल छिदंबाड़ा का ही विकास किया था कमलनाथ ने जिन्होंने अपने 15 महीने के कार्यकाल में किसी भी तरह से ना तो विधायकों की सुनी और ना ही प्रदेश के विकास की ओर ध्यान दिया, यही कारण है कि हालात ऐसे बने कि कांग्रेस सरकार जिन पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की बदौलत प्रदेश में सरकार बनी और उन्हें ही सीएम बनना था बाबजूद इसके कमलनाथ मुख्यमंत्री बने और उन्होंने केवल अपने ही क्षेत्र का विकास किया लेकिन विधायकों की सुनवाई ना होने का परिणाम है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई, लेकिन अब समय एक बार फिर जनता के लिए भाजपा को चुनने का समय आ गया है क्योंकि सुरेश रांठखेड़ा अब भाजपा प्रत्याशी है और भाजपा में शामिल होकर उन्हें चुनें और प्रदेश में एक बार फिर से शिवराज सरकार लाऐं।

यह आह्वान किया गुना-शिवपुरी क्षेत्र के सांसद डॉ.के.पी.यादव ने जो पोहरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में आयोजित आमसभा एवं जनसंपर्क कार्यक्रम के माध्यम से क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे थे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सुरेश रांठखेड़ा भी मौजूद रहे जिन्होंने सांसद डॉ.के.पी.यादव के साथ भाजपा के विकास की बात कही।

इस अवसर पर यह जनसंपर्क और संक्षिप्त आमसभाओं का कार्यक्रम पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेधारी, अतवेई, जाखनौद, पचीपुरा, बैराढ़, ककरई, भिलौड़ी, खरई डाबर व देवपुर आदि ग्रामों में पहुँचे और ग्रामवासियों के साथ मिलकर भाजपा को वोट देने की अपील की। इस जनसंपर्क अभियान में यादव महासभा के जिलाध्यक्ष  कल्याण सिंह यादव (बंटी भैया)ने पोहरी क्षेत्र में सांसद डॉ.यादव के साथ जनसंपर्क किया और लोगों को भाजपा प्रत्याशी सुरेश रांठखेड़ा के लिए मतदान करने की अपील की।

इस जनसंपर्क अभियान में प्रहलाद यादव, विजय यादव, हरिशंकर धाकड़, अमर सिंह यादव, अवतार सिंह यादव, डॉ.तुलाराम यादव, पवन धाकड़, श्याम यादव, हंसराज यादव सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button