छत्तीसगढ़राज्य

पेट्रोल पंप लूटने से पूर्व ही धरे गए हथियार बंद आरोपी

जांजगीर-चाम्पा
पेट्रोल पंप को लूटने की मंशा से पूर्व ही सक्ती पुलिस ने चार हथियारों से लैस आरोपियों को धर दबोचा और उनके पास से हथियारों के साथ ही लूट में प्रयुक्त होने वाली एक वाहन को भी जब्त किया है। पकड़े गये सभी आरोपी छत्तीसगढ़ के ही हैं।

प्राप्त समाचारों के अनुसार सोमवार की रात को दो आरोपी सक्ती के विष्णु पेट्रोल पंप में लूट की नीयत से पहुंचे थेइनमें से एक ने अपने पास पिस्टल रखी थी तथा दूसरे ने चाकू रखा हुआ था। इससे पहले की लूटेरे वारदात को अंजाम दे पाते पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और दोनों आरोपियों अजय गबेल व संदीप प्रधान को धरदबोचा। पुलिस ने इन दोनों को हिरासत में लेने के बाद जब इनसे पूछताछ शुरू की और उसके बाद पुलिस ने गेंद सिंह गबेल व अमृत साहू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के पास से 3 जिंदा कारतूस 1 देसी पिस्टल 2 चाकू बाईक तथा स्कार्पियों को जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये आरोपी अजय गबेल दरार्भाठा मालखरौद,संदीप प्रधान परसदाखुर्द सक्ती, अमृत साहू आडी़ल मालखरौद तथा गेंद सिंह गबेल चिखल रौंदा जैजेपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 34 और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close