Home खेल पूर्व चयनकर्ता ने बताया उस बल्लेबाज का नाम, जिसे वर्ल्ड कप 2023...

पूर्व चयनकर्ता ने बताया उस बल्लेबाज का नाम, जिसे वर्ल्ड कप 2023 के लिए नंबर 3 के लिए तैयार किया जा रहा है

49
0

 नई दिल्ली
 
जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल की वापसी टीम में हो गई है। ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट एक नई सलामी जोड़ी मैदान पर उतार सकता है। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल वेस्टइंडीज में प्रभावशाली प्रदर्शन करके आए हैं। ऐसे में उन्हें शीर्ष पर मौका मिल सकता है। गिल को ओपनिंग नहीं तो कम से कम शीर्ष-3 में रखा जा सकता है, क्योंकि शिखर धवन और केएल राहुल या फिर धवन और गिल ओपन कर सकते हैं।  

वेस्टइंडीज में अपनी अच्छी बल्लेबाजी तकनीक के साथ शुभमन गिल ने तीन एकदिवसीय मैचों में नाबाद 64, 43 और 98 रन बनाकर 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' का पुरस्कार जीता था। 22 वर्षीय बल्लेबाज इस समय विश्व क्रिकेट में शानदार फॉर्म का आनंद ले रहा है, लेकिन राहुल के टीम में वापस आने से शीर्ष पर युवा बल्लेबाज की दौड़ थोड़ी देर के लिए रुक सकती है। अगर वे ओपन नहीं करते तो नंबर तीन पर खेल सकते हैं।

पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज देवांग गांधी को लगता है कि गिल तीसरे नंबर पर आ सकते हैं, जबकि राहुल धवन के साथ हरारे में 18 अगस्त से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए ओपनिंग करेंगे। पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि शुभमन को भारतीय टीम प्रबंधन द्वारा सही तरीके से तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कैरेबियाई एकदिवसीय मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मुझे लगता है कि इस विशेष सीरीज के लिए शुभमन को नंबर 3 पर आना पड़ सकता है, क्योंकि टीम बनाई जा रही है।"

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here