छत्तीसगढ़राज्य

पुलिस हिरासत में बिजली विभाग इंजीनियर की मौत, पुलिस संदेह के कटघरे में

सूरजपुर
युवक की हत्या के मामले में जांच करने पहुंची पुलिस टीम ने विद्युत विभाग में कार्यररत जूनियर इंजीनियर को हिरासत में लेकर उसे पूछताछ करने थाने लेकर गई जहां मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। युवक परिजनों ने पुलिस पर इंजीनियर की पिटाई से मौत का आरोप लगाया तो दूसरी ओर पुलिस ने युवक के कस्टडी में लेने से ही इंकार कर दिया। फिलहाल इंजीनियर की मौत ने पुलिस को अवश्य कटघरे में खड़ा कर दिया है।

प्राप्त समाचारों ंके अनुसार सूरजपुर के लटोरी चौकी के ग्राम करवां में विद्युत सब स्टेशन परिसर में सोमवार को एक युवक का शव नग्न हालत में मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां विद्युत कर्मियों और ग्रामीणों की भीड़ लगी थी। संदेह के आधार पर बालोद निवासी जूनियर इंजीनियर पूनम कतलम (40) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मंगलवार सुबह करीब 6.30 बजे पूनम की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पूनम शराब पीने का आदी था। जिस युवक का शव सब स्टेशन परिसर में मिला है, उसकी पहचान गजाधरपुर निवासी 24 वर्षीय हरिशचंद पुत्र धनेश्वर के रूप में हुई है।

हरिशचंद रविवार शाम 5.30 बजे घर से निकला था। रविवार रात हरिशचंद्र ने 4 अन्य लोगों के साथ सब स्टेशन में बैठकर शराब पी। नशे की हालत में पूनम और हरिशचंद्र में झगड़ा हुआ था। हरिशचंद्र के शरीर पर चोट के निशान थे। सूरजपुर पुलिस कप्तान राजेश कुकरेजा  ने कस्टोडियल डेथ से इनकार किया है। उनका कहना है कि जूनियर इंजीनियर को संदेह के आधार पर पकड़ा तो उसने तबीयत खराब होने की बात कही। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ में एक अटेंडर भी था। सुबह करीब 4.30 बजे पूनम बाथरूम गया और बेहोश हो गया। डॉक्टर ने हार्ट अटैक से मौत की बात कही है। सब स्टेशन में मारपीट के बाद उसके कपड़ों में खून लगा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close