राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने भी की तारीफ, मिजोरम की चार साल की लड़की ने ऐसा क्या किया कि वीडियो हुआ वायरल

 नई दिल्ली  
सोशल मीडिया पर अनेको वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई क्यूटो बच्चों के, बिल्लियों के वीडियो। लेकिन हाल ही में चार साल की एक बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसकी खूब तारीफ हो रही है। यहां तक ये वीडियो इतना प्यारा है कि देश के प्रधानमंत्री भी खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक सके। तो आईए आपको बताते हैं ऐसा क्या खास है इस वीडियो में।
मिजोरम की रहने वाली चार साल की एस्तेर हंमटे ने यूट्यूब पर नए और प्यारे अंदाज में 'वंदे मातरम' गाने को गाया है। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। वीडियो में चार साल की एस्तेर की आवााज बड़ी ही प्यारी लग रही है। जैसे ही ये वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया इसे हर जगह वायरल कर दिया गया और फिर पीएम मोदी ने भी इस वीडियो को देखा और ट्विट कर लिखा, प्यारा और सराहनीय! इसे सुनकर एस्तेर हंमटे पर हमें गर्व होता है।
 
एस्तेर का ये वीडियो पीएम मोदी ही नहीं कई लोगों के दिल का लुभाने में कामयाब रहा है, इससे पहले मिजोरम के मुख्यमंत्री भी इस वीडियो की तारीफ कर चुक हैं।ज़ोरमथांगा ने ट्वीटर से एस्तेर हंमटे के गाने को शेयर किया और उनके यूट्यूब चैनल के लिंक को पोस्ट किया था। साथ ही लिखा था कि मिजोरम की चार साल की  एस्तेर हंमटे 'मां तुझे सलाम' गाते हुए। पीएम मोदी ने भी उनके इसी ट्विट लाइक करके रीट्वीट किया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close