Home विदेश पाकिस्तान के इस्लामाबाद में महिला टूरिस्ट के साथ बदसलूकी

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में महिला टूरिस्ट के साथ बदसलूकी

64
0

इस्लामाबाद

पाकिस्तान में तीन विदेशी टूरिस्ट के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। ये टूरिस्ट पाकिस्तान घूमने के लिए आए थे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यहां उनका किस तरह के लोगों से पाला पड़ने वाला है। तीन टूरिस्ट्स में दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं। घटना राजधानी इस्लामाबाद के शाकरपारियान  की है। इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिलाओं के चेहरे पर खौफ साफ-साफ दिख रहा है।

पाकिस्तान ने 14 अगस्त को अपना आजादी का दिन मनाया। आजादी का दिन होने के साथ पाकिस्तान की जनता को शायद ये लगा कि उन्हें कुछ भी करने की आजादी मिल गई है। पुलिस का कहना है कि घटना पाकिस्तान मॉन्यूमेंट पर हुई। पुलिस ने कहा कि इस घटना की जांच के लिए अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने ये भी कहा कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने भी प्रशासन को इस बारे में खबर नहीं दी।

क्या हुई थी घटना
घटना को लेकर बतया जा रहा है कि पाकिस्तान घूमने आए तीन विदेशियों को लोगों ने घेर लिया, वहीं कुछ लोग उनके बेहद नजदीक आकर खड़े हो गए और घूरने लगे। इस्लामाबाद अपडेट्स नाम के ट्विटर अकाउंट ने तीन वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि तीन टूरिस्ट में पति-पत्नी और उनकी बच्ची शामिल है। इसमें भीड़ ने उन्हें चारों और से घेर रखा है। वहीं, कुछ लोग हाथ पकड़ कर उन्हें सुरक्षित एक ओर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों के घेरने के कारण दिख रहा है कि महिला और उसकी बच्ची बेहद परेशान और असहज हैं।

लड़कों ने किया परेशान?
वीडियो को पोस्ट करने वाले अकाउंट ने लिखा, 'लड़कों ने विदेशी टूरिस्ट्स के साथ पाकिस्तान के शाकरपारियान में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बदसलूकी की। इस्लामाबाद प्रशासन को दोषियों की पहचान कर उन्हें दंडित करना चाहिए।' वीडियो शेयर होने के बाद लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। लोग इस बात की मांग कर रहे हैं कि शरारती तत्वों को चिन्हित कर उन्हें दंडित किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here