छत्तीसगढ़राज्य

पटेल घाट का सौंदर्यीकरण होगा,महापौर ने किया स्थल निरीक्षण

रायगढ़
नगर निगम ने फातमी कालोनी स्थित पटेल घाट के सौंदर्यीकरण का आश्वासन देते हुए इस दिशा में प्रारूप बनाकर कार्य किए जाने की बात कही है। स्थानीय नागरिकों तथा शहर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सतपाल बग्गा ने नगर निगम महापौर जानकी काट्जू से ये मांग की जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार।

नगर निगम महापौर जानकी काट्जू ने अपनी कार्यशैली से एक अलग पहचान बनाई है गुरूवार की सुबह वे सर्किट हाउस के समीप पटेल घाट एवम लोचन नगर का सघन निरीक्षण कर पार्षदों से मुलाकात की। को वार्ड की समस्याओं को जाना साथ ही गैंग लगाकर वार्डों की सफाई ब्यवस्था दुरुस्त कराई। महापौर जानकी अमृत काटजू ने वार्डों में लगातार आ रही शिकायतों को संज्ञान में लेकर निरीक्षण करने निकली। वार्ड क्रमांक 25 एवम 9 के पार्षदों से मुलाकात कर समस्याओं की जानकारी ली। एवं सफाई गैंग के साथ वार्ड की सफाई ब्यवस्था दुरुस्त कराई।

बंदे अली फातमी कालोनी के स्थानीय निवासी एवम वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सतपाल बग्गा ने पटेल घाट के सौंदर्यीकरण एवम जीर्णोद्धार के लिये आग्रह किया, इस क्षेत्र का पुराना और पर्यटन स्थल भी रहे इस स्थान का यदि कायाकल्प किया जाए तो निश्चित ही यह पर्यटन का अनूठा स्थल बनकर शहरवासियों के सामने आएगा। वही वार्ड क्रमांक 25 की पार्षद प्रेमलता यादव ने नाली निर्माण हेतु स्थल निरीक्षण कराया जिसे महापौर ने बनाने आश्वासन दिया। निरीक्षण दौरान एम आई सी सदस्य कमल पटेल,नगर अध्यक्ष शाखा यादव,अमृत काट्जू उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close