छत्तीसगढ़राज्य

पंडरी कपड़ा मार्केट से अवैध कब्जे हटाकर पार्किंग बनाने के महापौर ने दिए निर्देश

रायपुर
पंडरी कपड़ा मार्केट से अवैध कब्जे तत्काल हटाने के निर्देश महापौर एजाज ढेबर ने अपने निरीक्षण अभियान के दौरान निगम के संबंधित अफसरों को देते हुए यहां पर सुव्यवस्थित ढंग से पार्किंग व्यवस्था करने को कहा ।

महापौर के निरीक्षण अभियान में उनके साथ नगम जोन 2 के जोन अध्यक्ष बंटी होरा, जोन 3 के जोन अध्यक्ष डॉ. प्रमोद साहू, पंडरी कपड़ा मार्केट के अध्यक्ष चंदन विधानी, जोन 3 के जोन कमिश्नर प्रवीण सिंह गहलोत, जोन कार्यपालन अभियंता चित्रसेन प्रधान, व्यापारी संघ के पदाधिकारी व्यापारी एवं संबंधित अधिकारी उनके साथ थे। महापौर एजाज ढेबर ने निरीक्षण के दौरान जोन 3 कमिश्नर गहलोत को जोन स्तर पर जनहित में जनसुविधा हेतु पंडरी क्लाथ मार्केट में सुगम आवागमन दीपावली पर्व के दौरान निरंतरता से सुनिश्चित करने तत्काल अभियान चलाकर अवैध कब्जो को हटाकर पार्किंग स्थल को सुव्यवस्थित स्वरूप देना एवं उसमें वाहन पार्किंग की अच्छी व्यवस्था रखना सुनिश्चित करने का कार्य प्राथमिकता से करवाने के निर्देश दिये।
 
महापौर  ढेबर ने पंडरी क्लाथ मार्केट में बडी संख्या में खरीददारी के लिए आने वाले लोगो विशेषकर महिलाओं की सुविधा को ध्यान रखते हुए वहां उपयुक्त स्थान पर महिलाओं के लिए पृथक हाईटेक यूरिनल एवं टॉयलेट तत्काल निर्माण करने के निर्देश भी दिए ताकि महिलाओं को पंडरी क्लाथ मार्केट में पहुंंचकर जीवन में स्वस्थ परिवेश सहजता से उपलब्ध हो सके। इसके अलावा उन्होंने कपड़ा बाजार में गर्भवती महिलाओं की सुविधा का विशेष ध्यान रखते हुए नवजात शिशुओं के लिए सर्व सुविधा युक्त फीडिंग रूम प्राथमिकता से तत्काल बनाये जाने जोन कमिश्नर एवं जोन कार्यपालन अभियंता से कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button