Home खेल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, इन...

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

39
0

 नई दिल्ली
 
क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने शुक्रवार को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में केंसिंग्टन ओवल में 17 अगस्त से शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की। तीनों मैच बारबाडोस में खेले जाएंगे, जो डे-नाइट मैच होंगे। मौजूदा समय में दोनों देशों के बीच तीन मैचों की T20I सीरीज खेली जा रही है, जिसके पहले दोनों मैच कीवी टीम ने जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है।

50 ओवर के लेग में जीत के साथ वेस्टइंडीज की टीम 2023 विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को बढ़ाने की उम्मीद कर रही होगी, लेकिन न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ ये काम आसान नहीं होगा। केविन सिंक्लेयर को पहली बार वनडे टीम में जगह मिली है। गुयाना के इस ऑलराउंडर ने छह T20 इंटरनेशनल मैच मैच अब तक खेले हैं, लेकिन अभी तक अपना ODI डेब्यू नहीं किया है।

मेजबान टीम ने बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती को भी टीम में शामिल किया है। हालांकि, उन्हें अपनी उंगली का फिटनेस टेस्ट कराना होगा। मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने अपने बयान में कहा, "जैसा कि हमने पहले कहा, हम खिलाड़ियों के पूल का विस्तार करना चाहते हैं, और हमने सिंक्लेयर को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मौका देने का फैसला किया है।"

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है

निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), शामर्ह ब्रूक्स, कीसी कार्टी, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती (फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद), कीमो पॉल, जेडन सील्स और केविन सिंक्लेयर।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here