Home देश देह व्यापार का झारखंड राज्य पर्यटन निगम के झील रेस्टोरेंट में भंडाफोड़…...

देह व्यापार का झारखंड राज्य पर्यटन निगम के झील रेस्टोरेंट में भंडाफोड़… आपत्तिजनक समान के साथ 4 युवतियां समेत दस हिरासत में

52
0

चंदवारा(कोडरमा)
झारखंड के कोडरमा जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच31 स्थित झारखंड राज्य पर्यटन निगम के झील रेस्टुरेंट में देह व्यापार संचालित होने का मामला सामने आया है। कोडरमा एसपी कुमार गौरव को मिली गुप्त सूचना के आधार पर देर रात पुलिस ने झील रेस्टोरेंट सह रिजॉर्ट में छापेमारी कर 4 युवती एवं 6 युवकों को झील रेस्टोरेंट के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा हैं। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक समान भी बरामद किया हैं ।

बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से यहां देह व्यापार का संचालन हो रहा था। जानकारी के अनुसार यहां स्थानीय दलाल के द्वारा बंगाल से युवतियों को मोटी रकम देकर बुलाया जाता था और बिहार-झारखंड के अलग-अलग इलाके से युवक झील रेस्टुरेंट पहुंचते थे। बताया जाता है कि मुजरा के साथ-साथ देह व्यापार का धंधा चल रहा था। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों से यह जानने में जुटी हैं कि इस देह व्यपार के खेल में कौन-कौन लोग शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार झील रेस्टोरेंट का संवेदक तपेश्वर साव की भूमिका भी संदेह के घेरे में हैं।

इधर छापेमारी के बाद झील रेस्टोरेंट का मैनेजर मौके से फरार हो गया हैं और पुलिस उसकी तलाश में हैं। बताया जाता हैं कि इस धंधे कुछ सफेदपोश चेहरे के भी नाम सामने आ सकते हैं। फिलहाल पुलिस पर कांड के बारे में कुछ भी बताने से बच रही है। माना जा रहा है कि शाम को वरीय अधिकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here