Home देश दवा और दुआओं का असर हो रहा राजू श्रीवास्तव पर, शरीर में...

दवा और दुआओं का असर हो रहा राजू श्रीवास्तव पर, शरीर में अब होने लगा मूवमेंट

63
0

नई दिल्ली
फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली के एम्स  हॉस्पितल में भर्ती है। राजू के बिजनस मैनेजर नयन सोनी ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। मैनेजर ने बताया कि राजू पर ट्रीटमेंट का असर हो रहा है। अब उनके बॉडी पार्ट्स मूव कर रहे हैं। बता दें कि 10 अगस्त को जिम करते समय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।

पहले की तुलना में तबीयत में कुछ सुधार
राजू की तबीयत जल्द ठीक हो जाए इसके लिए लाखों फैंस दुआएं कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के मैनेजर नयन सोनी ने बताया कि पहले की तुलना में अब उनकी तबीयत में कुछ सुधार हो रहा है। दवाओं का उनके शरीर पर असर हो रहा। फिलहाल उन्हें अभी कुछ दिनों तक वेंटीलेटर पर रखा जाएगा। इन्फेक्शन से बचने के लिए राजू श्रीवास्तव के परिवार तक को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक राजू को होश में आने में एक सप्ताह का समय लग सकता है।

फैंस से की दुआंए करने की अपील
राजू श्रीवास्तव की फैमली ने पहले ही एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि उनकी तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है। उनके चाहने वालों से हमारी एक ही अपील है कि अफवाहों पर ध्यान न दें और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करें। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने भेजा ऑडियो संदेश
रिपोर्ट्स थीं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ऑडियो मैसेज भेज कर राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। ऑडियो में अमिताभ ने कहा, बस राजू , राजू उठो ,और हम सभी को हंसना सिखाते रहो। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन का ऑडियो मैसेज सुनाया गया था ताकि उनका ब्रेन रिस्पॉन्ड कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here