छत्तीसगढ़राज्य

तीन दिवसीय बीएनआई छत्तीसगढ़ बिजनेस एक्सपो – 2020 30 से

रायपुर
विश्व की सबसे बड़ी बिजनेस रेफरल मार्केटिंग संस्था बीएनआई के रायपुर, भिलाई, दुर्ग, बिलासपुर साउथ के संयुक्त तत्वावधान में 30 अक्टूबर से 1 नवंबर तक बीएनआई छत्तीसगढ़ बिजनेस एक्सपो – 2020 का आयोजन किया जा रहा है। यह अब तक का सबसे बड़ा बिजनेस एक्सपो है जो कि आॅनलाइन वर्चुअल होगा।

उल्लेखनीय है कि बीएनआई (बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल) पूरे विश्व की सबसे बड़ी बिजनेस रेफरल मार्केटिंग संस्था है जिसकी स्थापना 35 वर्ष पहले अमेरिका के केलिफोर्निया शहर में हुई थी। यह संस्था विश्व के 74 देशों में कार्यरत है, भारत में यह संस्था 84 शहरों में विगत 16 वर्षों से कार्य कर रही है और इसके 34 हजार से भी अधिक सदस्य है। वर्तमान व्यापारिक परिदृश्य में यह अब तक का सबसे बड़ा बिजनेस एक्सपो होगा जो कि आॅनलाइन वर्चुअल है। इसका उद्घाटन बीएनआई के ग्लोबल प्रेसीडेंट मैक करेंगे जो कि सिंगापुर से आॅनलाइन जुड़ेंगे, इसके अलावा राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू इस उद्घाटन अवसर के विशेष अतिथि होंगे। अध्यक्षता बीएनआई रायपुर के एक्जीक्विटिव डायरेक्टर राजेश बैसिया करेंगे। इस अवसर पर भिलाई, दुर्ग के एक्जीक्विटिव डायरेक्टर भूपेंद्र नेमा, बिलासपुर साउथ के रिजनल डायरेक्टर किरणपाल सिंह चावला भी उपस्थित रहेंगे।

बीएनआई छत्तीसगढ़ बिजनेस एक्सपो – 2020 आॅनलाइन वर्चुअल है जिसमें अलग-अलग उद्योग क्षेत्र के बीएनआई के सदस्य शरीक होकर स्टॉल लगा रहे है जिनमें इंडस्ट्रीज, उत्पादन, सर्विसेस, मेनिफ्रेक्चरिंग, कंज्यूमर, प्रोडक्ट के स्टॉल रहेंगे। यह एक्सपो तीन दिन तक 24 घंटे तक चलेगा इसमें बीएनआई सदस्यों के साथ-साथ आमजन भी अपने घर और आॅफिस से शामिल हो सकते है। इस आॅनलाइन बिजनेस में शामिल होने के लिए उन्हें अपना पंजीयन कराना होगा, पंजीयन होने के बाद उनके ईमेल पर इसकी सूचना और पासवर्ड दिया जाएगा जिसे लॉगिंग करने के बाद इस एक्सपो का हिस्सा बन सकते है। इसमें 10 हजार से भी अधिक लोगों की जुड?े की संभावना है।

बीएनआई छत्तीसगढ़ बिजनेस एक्सपो – 2020 की एक और सबसे बड़ी अहम विशेषता यह होगी कि इसमें मार्केटिंग के साथ-साथ पैनल डिस्कशन भी होगा जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों के इंडस्ट्रीज से जुड़े ख्यातिलब्ध उद्योगपति जुड़ेंगे और वे अपने अनुभवों को साझा करने के साथ ही साथ वर्तमान परिस्थितियों में तथा आने वाली स्थितियां का मूल्यांकन करते हुए उद्योगों को नई दिशा कैसे देनी है इस पर खुलकर चर्चा करेंगे और साथ ही वे उनसे पूछे गए सवालों का जवाब भी देंगे। 1 नवंबर राज्योत्सव के दिन बीएनआई छत्तीसगढ़ बिजनेस एक्सपो – 2020 का समापन रात 9 बजे होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button