Home छत्तीसगढ़ तीन दिवसीय आल इंडिया वीडियो फोटो ट्रेड फेयर 19 से

तीन दिवसीय आल इंडिया वीडियो फोटो ट्रेड फेयर 19 से

39
0

रायपुर
छत्तीसगढ़ फोटोग्राफी डीलर वेलफेयर एसोसिएशन राजधानी रायपुर में तीन दिवसीय आॅल इंडिया वीडियो फोटो ट्रेड फेयर का आयोजन 19 से 21 अगस्त को इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में करने जा रहा है। जिसमें पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश, ओडिशा, महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, राजस्थान व बिहार के फोटोग्राफरों के साथ छत्तीसगढ़ व राजधानी रायपुर के फोटोग्राफर शामिल होंगे।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए अजंता स्टूडियो रायपुर के जेपी अग्रवाल, सैफी वीडियोटेक के एमएच सैफी व सुमीत जैन ने बताया कि ट्रेड फेयर का आयोजन 25000 फुड के डोम में किया जाएगा जिसमें फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी से जुड़ी सभी आधुनिक तकनीक, लेटेस्ट प्रोडक्ट के बारे में जानने और स्पर्श करने का मौका मिलेगा। प्रदेर्शनी में विशेष रुप से कैमरा उत्पादन, लैंश, प्रिंटर, एलबम प्रिंटिंग, सब्लीमेशन प्रिंट, साफ्टवेयर, ड्रोन के अलावा कैमरा एक्सेसरीज जैसी नवीनतम जानकारियां मिलेगी। इस दौरान इन तीन दिनों में 6 वर्कशॉप एवं मॉडल फैशन शो का आयोजन होगा। ट्रेड फेयर सुबह 11 बजे से शाम को 7 बजे तक आयोजित होगा।

उन्होंने बताया कि  प्रतिदिन फैशन फोटो शूट, कैमरा हैंडलिंग लाइव डेमो, पुराने कैमरों का प्रदर्शन किया जाएगा। इस फेयर के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और छत्तीसगढ़ के साथ ही देश के अन्य सभी फोटोग्राफर्स से लगातार संपर्क किया है। इस ट्रेड फेयर से रायपुर शहर को भी इस क्षेत्र में पहचान मिलेगी वहीं लोगो को खासकर  युवा वर्ग को भी सीखने का अवसर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here