छत्तीसगढ़राज्य

डेढ़ माह से लापता व्यक्ति की सुअर पकडऩे के लिये बिछाए जाल में फंसकर मौत

कोरबा
डेढ़ माह से लापता व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी मौत का कारण बना जंगली सुअर का शिकार करनेवालों द्वारा बिछाया गया करंट तार। पुलिस ने लापता व्यक्ति की खोज पूरी कर आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार करतला थाना अतर्गत ग्राम पंचायत बेहरचुवा निवासी आनंद राम अपने मित्रों के साथ वापस घर लौट रहा था। वापसी में लौटते समय खूटाखूड़ा गांव की झाडिय़ों में टॉर्च जैसी रौशनी देखकर सभी लोग खबरा गए इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता सभी मित्र बदहवासी में जिसे जिस ओर दिखाई दिया भागने लगे। जंगली सुअर का शिकार करने के लिये शिकारियों ने झाडिय़ों में बिजली का तार लगकार उसमें विद्युत प्रवाहित कर रखा था। जिसमें उलझकर आनंदराम की करंट से मौत हो गई। गिरफ्तारी के डर से आरोपियों ने रात में आनंद राम के शव को पहाड़ी के उपर ले जाकर दफना दिया और सुअर को पकडऩे के लिय बिछाए गए तार को निकालकर उसे नष्ट कर दिया।

लापता आनंद राम तलाश कर रही पुलिस करतला को इस बारे में जो सुराग मिले उस आधार पर उसने सुवरलोट से तीन संदिग्ध आरापियों को हिरासत में लेते हुए जब उनसे पूछताछ की तब उन्होंने पूरा वाक्या पुलिस को सुनाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर खुदाइै की तो वहां से आनंद राम का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गिरफ्तारी के डर से रात में ही आनद राम के मृत शरीर को पहाड़ के ऊपर जा कर दफना दिए और इधर बिछाए करंट के जाल को निकाल कर सबूत मिटा दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close