Home मनोरंजन जॉन अब्राहम की नई फिल्म ‘तारिक’ सामने आया फर्स्ट लुक, अगले...

जॉन अब्राहम की नई फिल्म ‘तारिक’ सामने आया फर्स्ट लुक, अगले स्वतंत्रता दिवस पर होगी रिलीज

63
0

 
बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना दम दिखाने के बाद जॉन अब्राहम एक के बाद सुपरहिट दिए जा रहे हैं। बीते कुछ सालों में एक्टर ने कुछ जबरदस्त फिल्में की हैं और अब वो रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जॉन की एक और फिल्म लाइन में है। वो इस बार एक रियल लाइफ स्टोरी के साथ आ रहे हैं। हाल ही में 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आए एक्टर जॉन अब्राहम ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम 'तारिक' है। फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा, जॉन इसे को-प्रोड्यूस भी करेंगे।

जॉन की ‘तारिक’ खास
उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस के साथ इस पर अपडेट शेयर किया। जॉन ने फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया। तस्वीर में एक ओक का पत्ता और सितारों से भरा नीला आकाश है। एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म अगले साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होगी।

अगली फिल्म आजादी के नाम
जॉन ने लिखा, ‘आजादी की 'तारिक', 15 अगस्त, 2023। 'तारिक' तेहरान और बाटला हाउस के बाद बेक माई केक फिल्म्स के साथ हमारा अगला सहयोग है। अच्छी कहानियां कहने की आजादी का जश्न मनाने का समय। #आजादी का अमृत महोत्सव। निर्देशित #अरुणगोपालन @thejohnabraham की बनी @sandeep_leyzell और @shobhnayadav की बनी। @writish1और #LalitMarathe की लिखित।’

फैंस ने जॉन पर लुटाया प्यार
घोषणा करने के बाद एक्साइटेड फैंस इस पर कॉमेंट करते देखे गए। उनमें से एक ने लिखा, ‘वाह! बहुत उत्साहित हैप्पी स्वतंत्रता दिवस जॉन।’ एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘@thejohnabraham अभी भी एक विलन रिटर्न्स में कैबी के आपके कैरेक्टर को देख रहे हैं।’ इसके अलावा, कई और फैंस ने इस पोस्टर को देखकर जॉन अब्राहम की तारीफ की।

जॉन की आनेवाली फिल्में
इस बीच, अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें, तो जॉन के पास शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ 'पठान' है। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। मानुषी छिल्लर के साथ उनकी 'तेहरान' भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here