मध्य प्रदेशराज्य

जुआ खेलने के आरोप में कांग्रेस सदस्य समेत 41 लोग गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

 नई दिल्ली 
पुलिस ने कहा कि शनिवार को जबलपुर में एक घर में जुआ खेलने के आरोप में एक कांग्रेस पार्टी के सदस्य सहित इकतालीस लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने हनुमंतल इलाके में रहने वाले गजेंद्र सोनकर के घर से कम से कम 17 बिना लाइसेंस के हथियार और 1478 गोला-बारूद, 7.5 लाख रुपये और हिरणों के अवशेष जब्त किए।
पुलिस ने शनिवार की सुबह गजेंद्र, उनके भाई सोनू सोनकर, उनके पिता राजकुमार सोनकर और 38 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा, “पुलिस को गजेंद्र सोनकर के स्वामित्व वाले घर से अवैध जुआ के बारे में जानकारी मिली। जब पुलिस ने घर पर छापा मारा, तो 41 लोग जुआ खेलते पाए गए। ”
उन्होंने कहा, "छापे के दौरान, पुलिस को बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद भी मिले, जिसमें कारबाइन, पिस्तौल, राइफल, देश में पिस्तौल, रिवॉल्वर और एयर गन थे।" जिला पुलिस प्रमुख ने कहा कि सोनकर बंधुओं के खिलाफ अन्य आपराधिक मामले भी हैं। 
 
“मई में, गजेंद्र के बड़े भाई और पूर्व कांग्रेस पार्षद धर्मेंद्र सोनकर की जबलपुर में कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोनकर बंधु कई अन्य आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं। बहुगुणा ने कहा कि पुलिस उनकी आय के स्रोत की भी जांच कर रही है। गजेंद्र सोनकर कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं।जबलपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा, "गजेंद्र सोनकर ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली है, लेकिन वह पार्टी की किसी भी गतिविधि में सक्रिय रूप से शामिल नहीं हैं।"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close