Home खेल जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर का रिप्लेसमेंट होंगे शाहबाज अहमद

जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर का रिप्लेसमेंट होंगे शाहबाज अहमद

56
0

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में वॉशिंगटन सुंदर को टीम में चुना गया था, लेकिन कंधे की चोट के चलते वह सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। शाहबाज अहमद उनकी जगह टीम में शामिल कर लिए गए हैं। इंग्लैंड में काउंटी मैच के दौरान सुंदर के कंधे में चोट आई थी।

इस दौरे के लिए पहले शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन फिर केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो गए और टीम में उनकी वापसी भी और उन्हें कप्तानी भी सौंप दी गई। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं गए हैं। केएल राहुल लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। राहुल ने इस साल फरवरी के बाद से कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है।

India vs Zimbabwe Full Schedule

तारीख मैच वेन्यू समय
18 अगस्त पहला वनडे इंटरनेशनल हरारे स्पोर्ट्स क्लब 12:45 PM
20 अगस्त दूसरा वनडे इंटरनेशनल हरारे स्पोर्ट्स क्लब 12:45 PM
22 अगस्त तीसरा वनडे इंटरनेशनल हरारे स्पोर्ट्स क्लब 12:45 PM

India Squad
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here