राजनीति

चिराग ने एलजेपी के सभी प्रत्याशियों से PM संबोधन सुनने की अपील की

  नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और लोगों से जुड़ने की अपील की. पीएम मोदी के ऐलान पर लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि ये राष्ट्रहित में है. उन्होंने एलजेपी के सभी प्रत्याशियों से भी संबोधन सुनने की अपील की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल पर चिराग पासवान उनके साथ हमेशा खड़े दिखे है, जबकि सार्वजनिक रूप से चिराग, जेडीयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन पर चिराग पासवान ने कहा कि कुछ महत्वपूर्ण जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी आज सभी देशवासियों से साझा करेंगे.

चिराग पासवान ने देशवासियों से अपील है कि राष्ट्रहित में किए जा रहे इस सम्बोधन को सुने. बिहार में एलजेपी के सभी प्रत्याशी से अपील है कि क्षेत्र की जनता के साथ सम्बोधन सुने. कोरोना के कारण दूरी का भी ध्यान दें. गौरतलब है कि कोरोना वायरस संकट के बीच पीएम मोदी अब से पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया, ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें’. कोरोना वायरस का संकट देश में लगातार जारी है, पीएम लोगों से लगातार नियमों का पालन करने की अपील करते आए हैं. पीएम मोदी की ओर से मंत्र दिया गया है कि जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close