राजनीति

चिराग की शूटिंग का वीडियो लीक, हंसी-मजाक पर JDU का अटैक, एलजेपी का पलटवार- नीतीश को सता रहा अब हार का डर

पटना
बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो लीक हो गया है। ये वीडियो चिराग पासवान के एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें वो एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की तस्वीर के सामने ही चिराग डायलॉग बोल रहे हैं, हंसी मजाक कर रहे हैं। यही नहीं एक्टिंग के साथ-साथ कौन सी बात कैसे कहनी है ये सबकुछ तय करते हुए दिख रहे हैं। वहीं विज्ञापन में चिराग पासवान बेहद इमोशनल दिख रहे हैं? इस लीक वीडियो और विज्ञापन के वीडियो को देखने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं जेडीयू ने भी इस लीक वीडियो को लेकर चिराग पर निशाना साधा है। हालांकि, एलजेपी ने कहा कि उनकी हार की बौखलाहट अब सार्वजनिक दिख रहा है। नीतीश कुमार को अब अपनी हार पर पूरा विश्वास हो गया है।

विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हंसी मजाक करते दिखे चिराग
दरअसल, चिराग पासवान का जो वीडियो सामने आया है उसको लेकर सवाल उठ रहे कि आखिर पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद गमगीन माहौल में कोई हंसी-मजाक और एक्टिंग कैसे कर सकता है? क्या चिराग को पिता की मौत से ज्यादा चुनाव की चिंता सता रही है? चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने एक्टिंग की है? ये लीक वीडियो बिहार में पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले सामने आया है। पिता की तस्वीर के सामने चिराग पासवान के इस अंदाज को लेकर एक तरह का सियासी बवाल छिड़ गया है।

इस वीडियो के बाद उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में जनता को कठिनाई नहीं होगी: JDU
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान के इस वीडियो को देखने के बाद बिहार की जनता को उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में कठिनाई नहीं होगी। एक दिन पहले अपने पिता के दाह संस्कार के समय बेहोशी का नाटक करने वाले चिराग पासवान अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए। कैसे इस मौत को भुनाया जाए इसके लिए ठहाकों के साथ अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं। इतना ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

राजीव रंजन ने कहा- इससे स्वर्गीय रामविलास पासवान की आत्मा दुखी होगी
राजीव रंजन ने कहा कि जिस तरह से उनके चेहरे पर मुस्कुराहट और हास-परिहास दिखा इससे स्वर्गीय रामविलास पासवान की आत्मा दुखी होगी। और ऐसे लोग अपने पिता की मौत को भुनाने की बिहार में लगातार उनके नाम का बेजा इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, रामविलास पासवान हमेशा सोचते थे बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बने लोजपा उसमें शामिल हो ऐसा सोचते थे, लेकिन इस वायरल वीडियो से एक महत्वकांक्षी और स्वार्थी नौजवान नेता की जो असली तस्वीर है वो बिहार की जनता के सामने आ गई।

एलजेपी का जवाब- नीतीश कुमार को अब सता रहा हार का डर
एलजेपी ने पूरे मामले में जेडीयू पर पलटवार किया है। एलजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया कि जेडीयू के नेताओं ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के साथ 'बिहार1stबिहारी1st' शूट करवा रहे हैं। अब नीतीश कुमार इस पर भी राजनीति करना चाहते है। उनकी हार की बौखलाहट अब काफी सार्वजनिक दिख रहा है। नीतीश कुमार को अब अपनी हार पर पूरा विश्वास हो गया है। एलजेपी ने ट्वीट में आगे लिखा कि चुनाव पार्टी को लड़ना है तो वीडियो शूट होगा ही, इस वीडियो को दिखा कर जेडीयू के लोग क्या दिखाना चाहते हैं।जेडीयू के नेता हार की बौखलावट में काफी नीचे स्तर पर उतर आएं हैं। पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉन्च करने के लिए यह वीडियो शूट किया गया था। हर रोज वीडियो शूट हो रहा है इसमें क्या आपत्ति है। नीतीश कुमार को जनता इसका भी जवाब देगी। नीतीश कुमार की विदाई तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button