मनोरंजन

चंडीगढ़ में वेडिंग रिसेप्शन के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत वापस पहुंचे मुंबई

 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शादी के बाद रिसेप्शन की तैयारियों और जश्न में डूबे हुए हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी की और उसके बाद 26 अक्टूबर को परिवार और दोस्तों के लिए चंडीगढ़ में ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन रखा।

लेकिन अब न्यू कपल मुंबई पहुंच चुका है। कहा जा रहा है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शामिल होंगी। हालांकि अभी इससे जुड़ी बाकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मुंबई एयरपोर्ट पर जैसे ही पपराजी ने देखा तो नेहा और रोहनप्रीत खुशी से चहक उठे और बड़े ही प्यारे अंदाज में पोज दिए। शादी के बाद नेहा गले में मंगलसूत्र पहने पर एकदम मॉडर्न अंदाज में दिखीं।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत हाल ही 'नेहू दा व्याह' गाने में नजर आए थे और इस गाने के रिलीज होने से चंद दिन पहले ही उन्होंने अपना रिश्ता जगजाहिर किया था। काफी वक्त से नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन सभी को लग रहा था कि वे शायद गाने का प्रमोशन कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ के दोस्त आदित्य नारायण को भी इस पर यकीन नहीं हुआ था। लेकिन अब नेहा और रोहनप्रीत हैपिली मैरिड कपल हैं और सभी फंक्शन्स को इंजॉय कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close