Home मनोरंजन खतरोंं के खिलाड़ी 12: कनिका मान को मिला शो का पहला ‘के...

खतरोंं के खिलाड़ी 12: कनिका मान को मिला शो का पहला ‘के मेडल’

52
0

 

14 अगस्त के ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के मस्तीभरे गाने से हुई। सभी ने एक-दूसरे की टांग खिंचाई शुरू की। उसके बाद रोहित शेट्टी ने ‘के मेडल’ के बारे में कुछ और भी बताया और खिलाड़ियों के बीच एक और जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। ‘के मेडल’ की रेस में आने के लिए कुछ और कंटेस्टेंट्स ने आपस में मुकाबला किया। इसके लिए सबसे पहले तुषार गए, जिन्हें पहला स्टंट ट्रक पर खड़े रहकर करना था।

तुषार को पीछे छोड़ मोहित ने मारी बाजी
तुषार जिस स्टंट के लिए गए, उसमें उन्हें दो ट्रकों के बीच बंधी रस्सी पर चलकर इसे पूरा करना था। उन्होंने बड़ी मुश्किल से इसे किया लेकिन स्टंट कंप्लीट नहीं हुआ। इसके बाद उसी स्टंट को करने के लिए मोहित गए। मोहित ने पहले तो इसे बहुत अच्छे से शुरू किया। उन्होंने तुषार से ज्यादा फ्लैग्स निकाले और स्टंट को कंप्लीट किया। साथ ही वो इसे जीत भी गए। उसके बाद शुरू हुआ रूबीना का सपना, जो बहुत मजेदार था।

‘के मेडल’ के लिए दावेदारी
अगले स्टंट में सभी को अपने पार्टनर के साथ करना था। दो बाक्सेस में रखे नींबू और मिर्च से लरी बनानी होगी। लेकिन वो बॉक्सेस जानवरों से भरे होंगे। इसके लिए सबसे पहले राजीव और सृति गए। उन्हे उन बॉक्सेस में बैठे रहना था। राजीव और सृति ने स्टंट को कंप्लीट कर लिया। इसके बाद कनिका और निशांत एक साथ गए। उन्होंने भी स्टंट कंप्लीट किया और इसे जीत भी गए।

कनिका को मिला 'के मेडल'
इसके बाद सभी दूसरे लोकेशन पर पहुंचे, जहां अगला स्टंट होना था। वहां पहुंचकर पहले तो सृति ने अपना जबरदस्त टैलेंट दिखाया। उन्होंने फायर स्टिक्स के साथ अतरंगी चीजें कीं। फिर शुरू हुआ ‘के मेडल’ के लिए स्टंट। इसे मोहित ने सबसे शानदार तरीके से किया। उसके बाद कनिका गईं। स्टंट में कार को रिवर्स में चलाना था और वो भी बिना रोड पर लगे स्टिंग्स को गिराए हुए। कनिका ने स्टंट को कंप्लीट किया। अंत में निशांत गए और काफी अच्छे से शुरू किया। निशांत ने स्टंट को कंप्लीट किया लेकिन इसे जीता कनिका ने और उन्हें 'के मेडल' मिल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here