मध्य प्रदेशराज्य

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील

इंदौर
आज से शहर अनलॉक हो रहा है, हम  अभी अभी कोरोना की खतरनाक दूसरी लहर का सामना कर एक बेहतर स्थिति में पहुँचे हैं। पॉजिटिव केस कम हो रहे है। नागरिको को इस संकट से सीख लेना होगी। अपील की गयी है कि नागरिको को भी सहयोग के रूप मे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। आज भी लोग मास्क ठीक तरह से नही लगा रहे है, बात करते समय मास्क मुँह से हटा लेते है, कई लोग तो मास्क पहनते ही नही है यह स्थिति चिंताजनक है।

इंडियन मेडिकल एसोसियेशन ने इस संबंध में अपील जारी कर कहा है कि मॉस्क का उपयोग सही ढंग से किया जाये। नागरिक सहयोग करें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शहर के नागरिको के हित मे सख्त जुर्माना लगाना चाहिए | नागरिको को उन लोगो के दुख को समझना चाहिए जिन्होंने अपने परिवारजनों को इस महामारी मे खोया हैं । अगर अभी भी नही संभले तो कोरोना फिर एक बार विकराल रूप लेकर आयेगा और ना जाने और कितने शहर वासियों को काल का ग्रास बनना होगा।

अब सारे सूत्र नागरिकों के हाथ में है, आप कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करे और दूसरो को भी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने की देवें। जिससे हम इस भयानक महामारी से छुटकारा पा सके और शहर का जनजीवन फिर एक बार सामान्य हो जाए। नागरिको से निवेदन है अपनी बारी आने पर वेक्सिन   अवश्य लगाए। वेक्सिन ही आपको कोरोना से बचाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button