मध्य प्रदेशराज्य

केंद्र और राज्य सरकार पिछले कई वर्षों से दमन की राजनीति कर रही है : सचिन पायलट

शिवपुरी
शिवपुरी के पोहरी विधानसभा के प्रत्यासी हरिबल्लभ शुक्ला के समर्थन में राजस्थान के पूर्व उप मख्यमंत्री ने जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने अपने मंच से भाषण में केंद्र और राज्य सरकार को खूब खरीखोटी सुनाई और कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ शुक्ला के लिए बोट की अपील की।

इस दौरान राजस्थान प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंच से अपने भाषण में उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार दमन की राजनीति करती हैं और आज का युवा और किसान इस तरह की राजनीति को पसंद नही करता हैं, उन्होंने अपने भाषण में कहा कि जो किसानों के लिये जमीन अधिग्रहण कानून हम लाये थे सबसे पहले केंद्र सरकार उसको बन्द कर रही हैं जब देश कोरोना महामारी से गुजर रहा हैं तब किसानों को फसलो का समर्थन मूल्य भी बंदएओर जो मजदूर हैं उनकी मजदूरी बंदए निर्णय आपको लेना हैं।

इस अवसर पर आचार्य प्रमोद कृष्णन भी मौजूद रहे जिन्होंने शिवराज मामा को लेकर तंज कसा और कहा कि धार्मिक इतिहास में अब तक केवल तीन ही मामा थे जिसमें कंस मामा, शकुनी मामा और मारीच्छ मामा लेकिन इन सबको जोड़कर बनता है शिवराज मामा, जिन्होंने प्रदेश की राजनीति में नया मोड़ गद्दारों की फौज को खड़ा कर ला दिया है और अब इन गद्दारों को सबक सिखाने का समय है पूरे प्रदेश की जनता जानती है कि वह नोट में नहीं बिकेगी बल्कि जनता की चुनी हुई सरकार को एक बार फिर से बनाने जा रही है हमें विश्वास है कि पोहरी से कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ शुक्ला और करैरा से प्रागीलाल जाटव को अपना समर्थन प्रदान करेंगें।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने जहां षाष्टांग होकर जनता से वोट मांगे तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ शुक्ला के पुत्र आलोक शुक्ला ने भी जनता के हाथ जोड़कर कांग्रेस के लिए मतदान करने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button