Home राजनीति कांग्रेस ने हल्द्वानी में महंगाई पर चौपाल लगाकर भाजपा सरकार पर किए...

कांग्रेस ने हल्द्वानी में महंगाई पर चौपाल लगाकर भाजपा सरकार पर किए हमले

47
0

हल्द्वानी
महंगाई को मुद्दा बनाने के लिए कांग्रेस ने चौपाल कार्यक्रम शुरू कर दिया है। गुरुवार को बरेली रोड स्थित मंडी में आढ़तियों और व्यापारियों के बीच चौपाल लगाकर केंद्र से लेकर राज्य सरकार को घेरा गया।

महंगाई में जीवन यापन और रोजगार करना मुश्किल
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज महंगाई की वजह से हर वर्ग के लिए जीवन यापन और रोजगार करना मुश्किल हो गया है। जबकि महंगाई को काबू करने का दावा कर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा मौन साधे खड़े हुई है।

भाजपा राज में हल्द्वानी मंडी की हालत खराब
चौपाल के दौरान विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि उनके मंडी सभापति रहते हुए मंडी में सड़क, नलकूप, इंदिरा अम्मा कैंटीन, टीनशेड समेत सभी काम हुए। लेकिन भाजपा राज में कुमाऊं की सबसे बड़ी मंडी की हालत भी खराब हो चुकी है। इस सरकार ने भर्तियों में घोटाले कर योग्य युवा से उसका रोजगार भी छीन लिया।

आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपया
महंगाई को लेकर विधायक ने कहा कि आज आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपया हो चुका है। भाजपा सरकार ने सरकारी संस्थानों को बेच दिया। इन्हें महंगाई के दर्द से कराह रही जनता से कोई सरोकार नहीं है। इसके अलावा कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हर चीज में दाम बढ़ाने वाली भाजपा की सरकारों ने इन पैसों को जनहित में भी नहीं खर्च किया।

जनहित में नहीं खर्च हो रहे रुपए
विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि जगह-जगह टूटी सड़कें हैं। तमाम अधूरे प्रोजेक्ट लटके हुए हैं। पानी-बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य समेत तमाम समस्या जस की तस है। इस दौरान जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, एनबी गुणवंत, जाकिर हुसैन, जीवन सिंह कार्की समेत अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here