Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस की महिला पार्षद ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस की महिला पार्षद ने दिया इस्तीफा

54
0

दुर्ग
नगर पालिका परिषद अहिवारा की वार्ड 11 की कांग्रेस पार्षद पूर्णिमा अमित दास ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री गुरु रुद्र कुमार और नगर पालिका के सीएमओ को अपना त्याग पत्र सौंप दिया है। मंत्री को दिए त्याग पत्र में महिला पार्षद पूर्णिमा दास ने पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाया है। जो पार्टी विरोधी है उन्हे तवज्जो दिया जा रहा है।

पार्षद पूर्णिमा दास ने मंत्री को दिए इस्तीफे में लिखा है कि अहिवारा क्षेत्र में पार्टी के कुछ लोगों की गलत रीति नीतियों से वह आहत हैं। वह लगातार नगर पालिका परिषद अहिवारा दो बार कांग्रेस से पार्षद चुनी जा चुकी हैं। उनके पति अमित दास भी कांग्रेस से पार्षद रह चुके हैं। इसके बाद भी पार्टी के कुछ मौका परस्त लोग उनसे द्वेष भावना रखते हुए अपमानित करते आ रहे हैं। महिला पार्षद का कहना है कि नगर पालिका परिषद अहिवारा चुनाव के दौरान उन्होंने ऐसे कुछ लोगों के खिलाफ मौखिक शिकायत की थी। इसके चलते वे लोग ऐसा कर रहे हैं।

पूर्णिमा ने आरोप लगाया कि इन लोगों के पार्टी विरोधी कार्य के चलते पार्टी नगर पालिका अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष की सीट हार गईं। उन्होंने हार के कारण और समीक्षा करने की बात कही थी, लेकिन आज तक नहीं होना गंभीर विषय है। ऐसे लोग खुलेआम पार्टी विपरीत जाकर कार्य करके भी ईनाम के तौर पर पार्टी के उच्च पदों पर आसीन हैं। वहीं पार्टी हित में काम करने की वजह से उन्हें संगठन में किसी पद की जवाबदारी नहीं दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here