Home मनोरंजन करण जौहर के बच्चों ने गाया खूबसूरत देशभक्ति गाना

करण जौहर के बच्चों ने गाया खूबसूरत देशभक्ति गाना

46
0

देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर किसी ने आजादी का जश्न मनाया। हर क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने अपने घर पर झंडा लहराया और राष्ट्रध्वज तो सलामी दी। इस बीच फिल्मी हस्तियों ने भी अपने तरीके से तिरंगे को अपने घरों में लहराया और ऐसे से स्वतंत्रता का जश्न मनाया। इसी के साथ फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चों ने भी आजादी का जश्न अपने तरीके से मनाया। करण के दोनों बच्चों का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देखकर हर कोई बलाएं ले रहा है।

हजारों दिल जीत रहा ये वीडियो
करण जौहर (Karan Johar) और उनके बच्चों, यश और रूही ने भारत की आजादी के 75 साल को खास तरीके से मनाया। फिल्म निर्माता के बेटे यश ने हरे रंग का कुर्ता और पायजामा पहना था, जबकि उनकी बेटी ने नारंगी रंग की कुर्ती और पायजामा पहना था। अपने हाथों में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज पकड़े हुए यश और रूही दोनों ने ‘हम होंगे कामयाब’ गाने को गाया। करण ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया और खास अवसर को हार्दिक नोट के साथ पोस्ट किया।

यश, रूही ने का स्वतंत्रता दिवस
करण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर यश और रूही का क्यूट वीडियो शेयर किया है। उसी को शेयर करते हुए केजेओ ने लिखा, ‘भारत का भविष्य बहुत स्थिर हाथों में है – वर्तमान पीढ़ी जैसा कोई नहीं है जो स्वतंत्रता को पूर्ण रूप से महत्व देता है और बनाए रखता है। वर्तमान पीढ़ी जैसा कोई नहीं जो पिछली पीढ़ियों का नेतृत्व करता है। एक ऐसे भारत में जो पहले से कहीं अधिक चमकीला और ऊंची उड़ान भरता है। स्वतंत्रता के 75 सालों के बाद कोई जानता है कि यह नया भारत है और वे नए भारत हैं और आपको यह विश्वास करना होगा कि यह उनके साथ है जो राष्ट्र को एकजुट करने की अंतिम शक्ति है।’

यश और रूही का गाना
उन्होंने आगे शेयर किया, ‘मेरे यश और रूही के लिए, आप इस नए भारत में फल-फूल सकते हैं और आप इस देश को हर उस चीज के साथ नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं जिसके लिए आप खड़े हैं। हम होंगे कामयाब।’

करण जौहर की आनेवाली फिल्में
इस बीच, करण जौहर अपने चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ पर बॉलीवुड हस्तियों के साथ दिलचस्प बातचीत करने में बिजी हैं। इसके अलावा, उनका अगला प्रोडक्शन वेंचर ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा हैं। उसके बाद, वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ लेकर आ रहे हैं। नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय की यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here