मध्य प्रदेशराज्य

कमल की जगह पंजे वाला बटन बोल गए सिंधिया, डबरा में इमरती देवी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे सिंधिया 

भोपाल 
मध्य प्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर नेताओं का आना जाना जारी है. जनसभा में अपनी पार्टी को समर्थन के लिए लोगों से अपील की जा रही है. ऐसी ही एक जनसभा में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई और उन्होंने बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया. हालांकि तुरंत ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. जिसके बाद उन्होंने बीजेपी के पक्ष में ही वोट करने की अपील की.

दरअसल, शनिवार को  डबरा में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित एक सभा में सिंधिया भाषण दे रहे थे. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उनके मुंह से निकल गया, '3 तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा'. सिंधिया ने कहा, 'मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता… मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा'. हालांकि बाद में जब उन्हें एहसास हुआ कि वो गलत बोल गए हैं तो आगे उन्होंने कहा 'कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे'
 
सिंधिया का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सिंधिया का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है. 'सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा'.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button