मध्य प्रदेशराज्य

कमलनाथ के बयान पर इमरती देवी करेंगी कानूनी कार्रवाई

भोपाल

मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दिए गए बयान पर बवाल जारी है. इस पूरे बयान पर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी इमरती देवी ने कहा है कि वो इस मामले में कानूनी एक्शन लेंगी. उन्होंने कहा कि क्योंकि मैं दलित जाति से हूं, इसलिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया गया.

इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ जी को शब्दों का ज्ञान नहीं हैं, एक दलित महिला के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है. इमरती देवी ने आरोप लगाया कि कमलनाथ जी ने हमारी विधानसभा के लिए कुछ नहीं किया, मैं जनता की लड़ाई लड़ रही हूं.

बीजेपी नेता ने कहा कि जहां बयान दिया गया वो एक एससी सीट है, वहां कमलनाथ जी खुले शब्दों में कह रहे हैं तो किसे कह रहे हैं, क्या इनके घर में बहन-बेटी नहीं हैं. वहां अजय जी ने कहा कि इमरती को जलेबी बना दो, क्या मेरे नाम पर भी मज़ाक बनाएंगे.

कांग्रेस नेताओं के बयानों पर इमरती देवी बोलीं कि मैं कानूनी कार्रवाई करूंगी, मैं कांग्रेस के बयानों से डरकर नहीं बैठूंगी. अगर कांग्रेस पार्टी की ओर से महिलाओं के लिए ऐसा बयान दिया जाएगा, तो महिलाएं किस तरह आगे बढ़ेंगी.

इमरती देवी ने सोनिया गांधी से अपील करते हुए कहा कि कमलनाथ को पार्टी से निकाल देना चाहिए और मध्य प्रदेश से बाहर करना चाहिए. मैंने बीस साल तक कांग्रेस की सेवा की है. इमरती देवी बोलीं कि हमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनीति में मौका दिया, इसलिए हम उनके साथ भाजपा में आ गए.

इमरती देवी ने आरोप लगाया कि कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में सिर्फ छिंदवाड़ा का विकास किया, उनके विधानसभा क्षेत्र के लिए किसी भी तरह का काम नहीं किया गया.

आपको बता दें कि एक चुनावी सभा में कमलनाथ ने इमरती देवी के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया, जिसपर विवाद हो गया. सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसी बयान के विरोध पर मौन धरने पर बैठ गए हैं.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close