Home मनोरंजन कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो का पोस्ट रिलीज

कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो का पोस्ट रिलीज

43
0

टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आते हैं। कपिल की कॉमेडी के सभी दीवाने हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी जबरदस्त होती है कि कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता है। कुछ दिनों से कपिल छोटे पर्दे से तो गायब थे लेकिन वो अपना शो इंटरनेशनल लेवल पर कर रहे थे और विदेशों में भी परचम लहरा रहे थे। कपिल अब कॉमेडी की दुनिया से थोड़ा आगे बढ़कर एक्टिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं। अब उनकी दूसरी फिल्म ‘ज्विगाटो’ का पोस्टर रिलीज हो गया है, जो देखने में ही काफी बेहतरीन लग रहा है।

पोस्टर काफी अतरंगी
कपिल शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ज्विगाटो का पोस्टर शेयर किया है। इसमें उन्हें फूड डिलीवरी बॉय के रूप में दिखाया गया है। एक्टर से फिल्म निर्माता बनी नंदिता दास की निर्देशित फिल्म में शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी के रूप में हैं। अगले महीने होने वाले वर्ल्ड प्रीमियर से पहले 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की एक नई क्लिप को दिखाया गया। पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘एप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमारी फिल्म ज़्विगाटो, जिसे नंदिता दास ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी ने एक्टिंग की है, का प्रतिष्ठित 47 वें टोरंटो में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल [टीआईएफएफ] 2022 'कंटेंपररी वर्ल्ड सिनेमा' सेक्शन।’

सोशल मेसेज देती है फिल्म
TIFF ने कैप्शन के साथ फिल्म से एक क्लिप को भी शेयर किया, ‘ZWIGATO के वर्ल्ड प्रीमियर में निर्देशक @nanditadas एक फूड ऐप डिलीवरी ड्राइवर की कहानी के साथ गिग इकोनॉमी पर अपने सामाजिक-राजनीतिक टकटकी को पेश करती हैं। @KapilSharmaK9 और @shahanagoswami अभिनीत। # टीआईएफएफ 22।’

वीडियो में दिखी कहानी
वीडियो में कपिल अपने कमरे में एक इलेक्ट्रॉनिक आइटम ठीक करते दिख रहे हैं। उनकी पत्नी उनसे मिलने वाली नई नौकरी की पेशकश के बारे में बात करती हैं, जिसके लिए उन्हें शाम को काम करना पड़ता है। वह बताती हैं कि कैसे उन्होंने बच्चों की स्कूल यूनिफॉर्म के लिए पहले ही पैसे दे दिए हैं और घर चलाने के लिए उन्हें और पैसों की जरूरत है क्योंकि घर का किराया भी बढ़ा है। कपिल ने उन्हें ताना मारा कि जब वह काम से घर लौटेंगे तो उन्हें जाना होगा। वह उन्हें स्कूल की ड्रेस वापस करने और स्कूल का फॉर्म नहीं भरने के लिए भी कहते हैं। उन्हें समझाने के उनकी कोशिशों के बावजूद वह उन्हें घर पर बैठने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि वे ठीक उसी तरह इसका जुगाड़ करेंगे जैसे उन्होंने आठ महीने तक बेरोजगार रहने पर किया था।

ओडिशा में हुई शूटिंग
कपिल ने ओडिशा में फिल्म की शूटिंग के लिए अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लिया था। अब खबरें ये भी हैं कि वो जल्द ही टीवी पर दोबारा अपने शो के साथ वापस आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here