खेल

एबी डिविलियर्स ने मांगी RCB फैन्स से माफी 

 नई दिल्ली  
इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मिली हार के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम का आईपीएल 2020 में सफर समाप्त हो गया। पहली बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने का कोहली का विराट सपना भी चकनाचूर हो गया। आखिरी के मैचों में टीम के खराब प्रदर्शन और इस सीजन से बाहर होने के बाद बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) ने आरसीबी के फैन्स से माफी मांगी है और अगले साल बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है। 
 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एबी डिविलियर्स ने कहा, 'सारे ही हमारे आरसीबी के फैन्स, धन्यवाद आपका हमको इस तरह से सपोर्ट करने के लिए। आप लोगों की शुभकामनाएं  हमारे साथ इस पूरे टूर्नामेंट में रही। आप लोगों के सपोर्ट के चलते हम मैदान पर हम प्रदर्शन कर पाए, लेकिन वो शायद काफी नहीं था। उम्मीद करते हैं अगली साल बेहतर करेंगे। माफी चाहता हूं कि नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे। हमने अपना बेस्ट दिया और काफी फन किया। टूर्नामेंट में हमारे लिए कई चीजें पॉजिटिव रहीं, जिनको हम आगे लेकर जाने चाहेंगे। धन्यवाद आपका हमको सपोर्ट करने के लिए और हमेशा हमारे पीछे खड़े रहने के लिए।'
 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत इस सीजन लाजवाब तरीके से की थी और पहले 10 में से 7 मुकाबलों में जीत हासिल की थी, लेकिन इसके बाद टीम रास्ता भटक गई और लीग स्टेज के आखिरी चार मैचों में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। किस्मत के दम पर बैंगलोर प्लेऑफ में तो पहुंची, पर टीम का प्रदर्शन एलिमनेटर मैच में भी काफी खराब रहा। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close